UP NEWS : उत्तर प्रदेश वाले ध्यान दें आज की बहुत बडी खबर सीएम योगी ने खुश कर दिया

UP NEWS : उत्तर प्रदेश की तमाम बड़ी खबर एवं आज के सभी मुख्य समाचारों व सभी मुख्य ऐलानों के बारे में आज एक बार हम फिर से नजर डालते हैं योगी सरकार के 5 सबसे बड़े ऐलान, बिजली विभाग से बहुत ही बड़ी खबर योगी सरकार ने गरीब लोगों को दी बड़ी सौगात रेल यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी अब फोन के जरिए कर पाएंगे ऑनलाइन टिकट तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको उत्तर प्रदेश की सभी मुख्य समाचारों के बारे में व योगी सरकार के सभी ऐलानो के बारे में वह बेरोजगारों के लिए रोजगार के बारे में हुए ऐलान के बारे में पूरी जानकारी देंगे नीचे लिखे लेख को ध्यानपूर्वक अवश्य पढ़ें।

UP PROPERTY BIG NEWS
UP PROPERTY BIG NEWS

UP NEWS

दीपावली से पहले जगमगाएगा अयोध्या नगरी राम पैड़ी पर रोज लाइट एंड साउंड के शो होंगी योगी सरकार ने शुरू की तैयारी वही देखिए योगी सरकार ने नवरात्रि दीपावली को देखते एक बहुत ही बड़ा अभियान शुरू कर दिया है। नवरात्रि दीपावली में गंदगी दिखाई तो गिरेगी गाज योगी सरकार ने शिकायत के लिए दिया टोल फ्री नंबर प्रदेश में कहीं भी गंदगी दिखे तो आप उस टोल फ्री नंबर में कॉल करके शिकायत दर्ज कर सकते हैं। इसके लिए योगी सरकार स्वच्छ त्यौहार स्वस्थ त्यौहार अभियान चला रही है।

रेलवे से बड़ी खबर है त्योहार स्पेशल ट्रेनों में बुकिंग शुरू हो चुकी है 10 से 18 नवंबर तक ज्यादा मारामारी ना हो इसलिए स्पेशल ट्रेन चलाई गई हैं। बड़ी खबर है उत्तर प्रदेश के बसो और टैक्सी में लगेगा पैनिक बटन यात्रा में किसी अनहोनी से बचने को शुरू हुई योगी सरकार की कवायत उत्तर प्रदेश के इमर्जेंसी नंबर 112 से भी जोड़ा जाएगा। खासकर उत्तर प्रदेश की बेटियों को सीएम योगी देंगे पैनिक बटन की ताकत सेफ सिटी परियोजना के तहत वाहनों में लगेगा सिस्टम सुरक्षित होगा सफर।

दोस्तों आपके लिए बहुत ही बड़ी खबर है, उत्तर प्रदेश फेसबुक पर विज्ञापन देखा कि गायब भैंस एक लाख रुपये की है ऑनलाइन कर दिया अब न डिलीवरी मिली ना रकम लौटी हो गई ठगी तो आप भी ऐसे ठगो से सावधान रहें।

उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर

ऐसे ही एक उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मी से ही धोखाधड़ी हो गई है पुलिसकर्मी के खाते से निकले 82 हजार रुपये 8 साल बाद हुई जानकारी जब पुलिस वाले ऐसे शिकार हो सकते हैं, तो आम आदमी क्यों ना हो तो आप लोग सावधान रहिए ऐसे ठगो से बचे।

गोरखपुर में सीएम योगी ने दी 233 करोड़ की सौगात कहा भारत को आर्थिक महाशक्ति बनने के लिए नगरीय विकास बहुत ही जरूरी है। बड़ी खबर है योगी सरकार महिला प्रधानों का करेंगे सम्मान 17500 प्रधानों को किया जाएगा प्रशिक्षित पंचायत में स्थापित शासकीय प्राथमिक अपार माध्यमिक व माध्यमिक विद्यालयों में बालिका शौचायलयों की मरम्मत जीणोद्धार का कार्य भी किया जाएगा। यह सीएम योगी द्वारा नए प्लान बनाए गए हैं।

बड़ी खबर है उत्तर प्रदेश के शिक्षकों को की सैलरी और एरिया को लेकर योगी सरकार का बड़ा फैसला हुई नई व्यवस्था खबर के मुताबिक मानव संपदा पोर्टल के माध्यम से ऑनलाइन भुगतान होने पर शिक्षकों को समय से वेतन एरियर मिलेगा और हर महीने स्कूलों से वेतन बिल जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय तक पहुंचाने की भाग दौड़ खत्म हो जाएगी।

बड़ी खुशखबरी उत्तर प्रदेश में दिवाली छठ पूजा के लिए रेलवे चलाएगा 10 स्पेशल ट्रेन रेलवे की तरफ से बहुत ही अच्छी खबर आई है. अब लाइन में नहीं लगना पड़ेगा मोबाइल ऐप के जरिए आप टिकट बुक कर सकते हैं। शुरू हुई यह नई सुविधा। योगी सरकार बना रही है ऐसी योजना हर 5 साल में चमकेगी गांव की सड़क योगी सरकार कर दिया बड़ा ऐलान सभी के लिए बड़ी खुशखबरी जिससे गड्ढा मुक्त होगा रोड और दुर्घटना भी नहीं होगी योगी सरकार का महा अभियान।

यूपी आज के समाचार

उत्तर प्रदेश में बेटियां करेंगे हक की बात जिलाधिकारी के साथ यह अभियान बहुत ही जल्द योगी सरकार शुरू करने जा रही है। मिशन शक्ति अभियान के तहत की बात डीएम के साथ कर सकेंगे बेटियां।

उत्तर प्रदेश में मनरेगा श्रमिकों को स्वरोजगार के लिए किया जाएगा प्रशिक्षित इसके लिए डिप्टी सीएम ने दिए निर्देश ग्राम विकास विभाग मनरेगा में 100 दिन काम कर चुके परिवार के 18 से 45 आयु वर्ग के लोगों को प्रशिक्षित कर स्वरोजगार से जोड़ने का काम करेगी इसके लिए उप मुख्यमंत्री ने निर्देश भी दिया है।

बिजली विभाग से बड़ी खबर गर्मी की वजह से उपभोक्ताओं का बढ़ गया बिजली लोड मध्यांचल में 96000 उपभोक्ताओं को लोड बढ़ाने का नोटिस लेकिन अपने ट्रांसफार्मर पर काम नहीं कर पाए, खबर है बिजली का खर्च अधिक खर्च कर रही है तो रहिए तैयार लोड बढ़ाने जा रही है पावर कॉरपोरेशन।

प्रदेश में मौसम की बड़ी अपडेट उत्तर प्रदेश में मौसम समाचार उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बूंदाबांदी देखने को मिली अचानक तेज हवा के साथ बादल भी गरजे उत्तर प्रदेश में आज और कल परसों हो सकती है बारिश आज से 2 दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी चक्रवात के प्रभाव से तापमान पढ़ने की संभावना मौसम बदलने पर बरते सावधानी।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here
अपने प्रश्न पूछे