Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

UP NEWS : उत्तर प्रदेश सबसे बडी खबर योगी का जबरदस्त ऐलान यूपी वाले उछल पडेगे अब देखलो

उत्तर प्रदेश के अंतर्गत आने वाले बड़ी खबरें एवं मुख्य समाचारों पर एक बार आज ही फिर से नजर डालते हैं योगी सरकार ने किया बड़ा ऐलान मुख्य योजनाओं के लिए भी सरकार ने की घोषणा अब इन योजनाओं में मिलेगा युवाओं से लेकर महिलाओं तक को फायदा बड़ी खुशखबरी उत्तर प्रदेश में महिलाओं और किसानों के लिए बड़ा ऐलान प्रिय दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से उत्तर प्रदेश के अंतर्गत आने वाले सभी योजनाओं और नियमों के बारे में बताने वाले हैं जो आपको इस समय जानना बेहद जरूरी है। नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढ़ें।

UP BIG NEWS TODAY
UP BIG NEWS TODAY

UP NEWS

सबसे बड़ी खबर इस समय भारत देश में जो चक्रवात तूफान आ रहा है इस समय गुजरात में मचा रही है तबाही उत्तर प्रदेश में आने का डर मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट दी बड़ी चेतावनी रहे सावधान 24 घंटे में बदले गए यूपी का मौसम।
आने वाले 27 जून को काशी के कार्यकर्ताओं से पीएम करेंगे संवाद हर मंडल में बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी मोदी के भाषणों को देखा और सुना जाएगा लाइव में।
महाकुंभ 2025 में जाम से मिलेगी राहत प्रयागराज में 365 करोड़ के बजट से चौड़ी होंगी 13 सड़कें बाकियों में चल रहा है काम।
15 से 21 जून तक मनाया जाएगा योग सप्ताह मथुरा के घाटों और मंदिरों में होगा योग जिलाधिकारी की पहल में।
उत्तर प्रदेश में फार्म उद्योग लगाने पर 7 करोड़ तक का अनुदान देगी सरकार नई फार्मा इंडस्ट्री पालिसी 2023 जल्द होगी लागू सरकार ने किया बड़ा ऐलान।
उत्तर प्रदेश के अंतर्गत आने वाले आधिकारियो के लिए बडा ऐलान सरकार योगी ने कहा ऑनलाइन होगा 14 लाख अफसरों के कामकाज का लेखा जोखा।
सरकार हो तो ऐसी गोरखपुर में 4500 गरीब बेटियों की योगी आदित्यनाथ ने करवाई शादी अब फिर होगा डेढ़ हजार जोड़ों का विवाह।
योगी सरकार ने दुग्ध उत्पादन को बढ़ावा देने के लिए एक नई योजना शुरू किया है नंद बाबा मिल्क मिशन इस योजना के मकसद से राज्य सरकार देशी नस्ल की गाय का पालन और उनके दुग्ध उत्पादन को बढावा देगी इस योजना के लिए सरकार ने 1000 करोड़ रुपए का बजट रखा है।

उत्तर प्रदेश बडी खबर

किसानो के लिए एक अच्छी खबर है। Bharat App अब एक क्लिक में मिलेगी गाय-भैंस सहित सभी पालतू पशु पक्षियों की जानकारी यह 27 जून को होगा लांच।
उत्तर प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला अब कई जिलों में बेहतर कनेक्टिविटी के लिए खरीदी जाएंगी नई 1500 ई-बसे अब यात्रियों के लिए यात्रा करना और भी बेहतर होगा।
योगी सरकार ने बिजली विभाग को सुधारने के लिए 333 84 करोड़ पास किए कहा इतने से सुधरेगी बिजली आपूर्ति व्यवस्था 28000 मेगावाट पहुंचेगी मांग।
उत्तर प्रदेश में ड्राइवरी लाइसेंस को लेकर बडा ऐलान यूपी में ड्राइविंग लाइसेंस के लिए नहीं काटने होंगे RTO दफ्तर के चक्कर किए गए यह इंतजाम इसकी वजह यह थी कि यूक्रेन में हो रहे युद्ध की वजह से चिप सप्लाई नहीं हो पा रही थी अब अप्लाई करने पर DL आपके घर आ जाएगा।
UPPSC Recruitment 2023 उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग में 394 पदों पर निकली भर्ती यहां से कर सकते हैं आवेदन।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.