UP NEWS : उत्तर प्रदेश मे आज सीएम योगी का बडा ऐलान पूरे यूपी मे खुशी की लहर जाने 5 ऐलान

उत्तर प्रदेश की तमाम बड़ी खबर एवं मुख्य समाचारों पर एक बार आज हम फिर से नजर डालते हैं योगी सरकार के 5 बड़े ऐलान सरकारी नौकरी के नए अपडेट और सरकारी योजनाओं में लागू हुए बड़े नियम एजुकेशन से संबंधित बड़े नियम और प्रदेश में चल रहे मौसम और चक्रवात की नई अपडेट ऐसे में हम आपको बता दें की सभी जानकारी को जानना लोगों को बहुत ही जरूरी है क्योंकि सरकार एक न एक दिन नए नियम का ऐलान करती रहती है तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से उत्तर प्रदेश से संबंधित पूरी जानकारी देंगे सभी क्षेत्र के नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढ़ें।

CM YOGI UP BIG NEWS
CM YOGI UP BIG NEWS

UP NEWS

बिजली कटौती को लेकर सरकार का बड़ा ऐलान विद्युत व्यवस्था सुधारने के लिए फील्ड पर उतरे अफसर MD और निदेशक स्तर के 27 अधिकारी करेंगे जिले का दौरा 3 दिन बाद सौंपेंगे ग्राउंड रिपोर्ट भीषण गर्मी के चलते विद्युत व्यवस्था को सुधारने के निर्देश दिए।
एक और बड़ी खबर उत्तर प्रदेश मे प्रधानमंत्री आवास के लाभार्थियों को बडा झटका 66 प्रोजेक्ट के 64911 आवास होंगे निरस्त।
मतलब कि अब इतने का निर्माण नहीं होगा कहीं आवासों के लिए लाभार्थी नहीं मिले हैं तो कहीं जमीन संबंधी विवाद सामने आया है इसी के चलते या फैसला लिया गया है।
महाकुंभ 2025 में मुख्य स्नान पर्व पर 800 से अधिक मेला स्पेशल ट्रेन चलाएगा रेलवे ताकी तीर्थयात्रियो को आने-जाने में दिक्कत ना हो।
उत्तर प्रदेश में विपरजॉय का असर आज से इन जिलों में तूफान के साथ होगी भारी बारिश चेतावनी राज्य मे मानसून की एंट्री।

उत्तर प्रदेश बडी खबर

निवेश प्रस्तावों पर भूमि अधिग्रहण की बनी 4 सूत्रीय रणनीति यूपी के ग्राम सभा की भूमि के साथ ही अनुपयोगी और बंद पड़े भूखंडों का होगा अधिग्रहण योगी सरकार का बड़ा ऐलान।
एक और बड़ी खबर यूपीपीएससी इसी हफ्ते कृषि प्राविधिक सहायक भर्ती का खुलेगा रास्ता 3466 पदों पर होगी भर्ती और यूपी ट्रिपल एससी ने भी 288 डेंटल हाइजीनिस्ट के लिए मांगे हैं आवेदन पत्र जल्द से करें आवेदन 23 जून से आवेदन कर सकते हैं
उत्तर प्रदेश में जहां 18 घंटे का दावा 8 से 10 घंटे भी नहीं मिल पा रही बिजली शहर से गांव तक त्राहिमाम त्राहिमाम अब 18 घंटे मिलेगी बिजली।
बड़ी चेतावनी वाहन की छत पर बैठकर या खड़े होकर नहीं कर सकेंगे यात्रा एडीजी जोन ने अफसरों के साथ की बैठक और सख्त निर्देश जारी किए।
उत्तर प्रदेश में रोपे जाएंगे 35 करोड पौधे 18 मंडलवार के अलावा वन पर्यावरण विभाग को 14 करोड तो लखनऊ में चार करोड़ अयोध्या में 2.20 करोड पौधे लगाए जाएंगे।
Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.