UP NEWS : उत्तर प्रदेश आज की बड़ी खबर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर योगी के 10 बडे ऐलान

UP NEWS : उत्तर प्रदेश की तमाम बड़ी खबर एवं आज के सभी मुख्य समाचारों व सभी मुख्य ऐलानों के बारे में आज एक बार हम फिर से नजर डालते हैं योगी सरकार के 5 महत्वपूर्ण ऐलान राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर 10 बड़े ऐलान, एवं 10 नई अपडेट, मोदी सरकार करेंगे आज कई बड़े ऐलान, युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, किसान भाइयों के लिए भी कई बड़े ऐलान, राशन कार्ड एवं मौसम विभाग से बड़ी खबर तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको उत्तर प्रदेश के सभी मुख्य समाचारों के बारे में पूरी जानकारी देंगे पूरी जानकारी के लिए नीचे लिखे लेखक को ध्यान पूर्वक अवश्य पढ़ें।

up news 22 january today
up news 22 january today

उत्तर प्रदेश 10 बडी खबरे

दोस्तों आज सबसे पहले आप सभी को राम-राम आखिरकार करोड़ भारतीयों का सपना पूरा होने जा रहा है राम मंदिर का उद्घाटन प्राण प्रतिष्ठा आज 22 जनवरी को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा की जाएगी आज की सबसे बड़ी खबर आज 24 घंटे मिलेगी बिजली 22 जनवरी को पूरे प्रदेश में बिजली नहीं कटेगी योगी सरकार की तरफ से यह बड़ा आदेश जारी किया गया है।

एक सावधान होने वाली खबर है राम मंदिर के नाम पर साइबर ठग भेज रहे हैं ऐसे मैसेज पुलिस ने लोगों को अलर्ट भी किया है ऑनलाइन प्रसाद का झांसा देकर या राम मंदिर का एंट्री पास पाने के नाम पर इस तरह का अगर आपको मैसेज आता है तो उस लिंक पर क्लिक न करें वर्ना आपके साथ धोखाधड़ी हो सकता है।

आज तो राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा होगी फिर अगले दिन जनता के खुल जाएगा राम मंदिर 7000 से ज्यादा लोगों को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 जनवरी से आम जनता भी कर सकेंगे दर्शन आज मात्र VIP की एंट्री का पास दिया गया है। रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा पर बनेगी राम दिवाली आजादी के बाद पहली बार दिन दिवाली पटाखा लाइसेंस फूलो की भी बंपर डिमांड।

दोस्तों आज राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष में आप सभी लोग अपने घरों में दीपक जलाकर दिवाली मनाए फूलों की बढी डिमांड 3 गुना तक पहुंचे दाम 5000 से ज्यादा जगहो पर होंगे भव्य आयोजन दीपावली के बाद सबसे ज्यादा मांग. प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अयोध्या में हरदोई में हाई अलर्ट जारी ट्रैफिक डायवर्जन लागू लखनऊ जाने वाले बड़े वाहन बिलग्राम माधैगंज मल्लावां व बांगरमऊ से निकाले जा रहे हैं।

उत्तर प्रदेश बडी खबर

आज चित्रकूट में राम लक्ष्मण सीता हनुमान की मूर्तियों की होगी प्राण प्रतिष्ठा आज से कार्यक्रम शुरू वनवास काल में राम और सीता यही करते थे सयन वही 22 जनवरी को 2.40 करोड़ के फूलों से सजेगी झांसी राम भक्तों ने 200 कुंतल फूलों का आर्डर दिया मंदिर से लेकर चौराहे तक महकेंगा।

आज श्री राम लाल अपने घर में विराजमान होंगे यह देश के लिए बहुत ही अच्छी एवं खुशी का दिन है ऐसे में अयोध्या की निगरानी में 10000 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं 31 आईपीएस और 25000 जवान छात्रों से सरयू तक स्नइपर्स से AI और एंटी ड्रोन तैनात यह सुरक्षा केवल अयोध्या में नहीं बल्कि सभी राज्य के अपने-अपने सुरक्षा तैनात किए हैं. रेलवे की तरफ से बड़ी खबर स्टेशनों पर मुसाफिर कर सकेंगे रामलाल के लाइव दर्शन रेलवे ने लाइव प्रसारण के लिए भेजा लिंक।

अयोध्या में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कैसे क्या करेंगे किस समय क्या होगा हम शॉर्ट में थोड़ा सा बताते हैं सुबह 10:25 पर अयोध्या एयरपोर्ट पर आगमन होगा. और फिर सुबह 10:55 पर राम जन्मभूमि पर आगमन होगा. दोपहर 12:20 से 1:00 तक प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम किया जाएगा और दोपहर 1:00 के बाद 7000 वीआईपी लोगों को सभा का संबोधन करेंगे और दोपहर 2:10 पर कुबेर के दर्शन करेंगे यह पूरा शेड्यूल रहेगा अयोध्या में प्रधानमंत्री का।

बड़ी खबर है यमुनोत्री हाइवे के लिए 346 करोड़ मंजूर हो गए डबल लाइन बनाने का रास्ता साफ अगली बड़ी खबर यूपी में छोटे उद्योगों को योगी सरकार ने दी बड़ी राहत कृषि भूमि के परिवर्तन की फीस माफ कर दी है जी हां योगी सरकार ने सच में लघु एवं मध्यम उद्यम को कृषि भूमि परिवर्तन शुल्क में छूट देकर भारी छूट दी है यह योगी सरकार की तरफ से बहुत ही शानदार फैसला लिया गया है।

उत्तर प्रदेश आज के समाचार

राशन कार्ड धारकों के लिए बड़ी खुशखबरी राशन की दुकानों पर गेहूं चावल के साथ अब बाजार भी मिलेगा फरवरी से होगा वितरण मोटे अनाज को बढ़ावा देने के लिए योगी सरकार लिया शानदार फैसला। किसान भाइयों के लिए एक बड़ा शानदार फैसला आया है उत्तर प्रदेश में आलू की खेती करने वाले किसानों के लिए एडवाइजरी जारी सर्दियों के मौसम में ऐसे करें बचाव ऐसे में सरकार की तरफ से जारी एडवाइजरी में किसान भाई अपने खेतों में थोड़ा सा धुआं करें या फिर कीटनाशक दवाइयां लाकर छिड़काव करें।

बड़ी खबर माघ मेले में क्राउन मैनेजमेंट पर मंथन एसपी माघ मेला ने की बैठक आपातकालीन परिस्थितियों से निपटने को लेकर दिए निर्देश। नई नियमावली से होगी लाइब्रेरियन के पदों पर भर्ती 110 डिग्री कॉलेज में खाली चल रहे पद यह सभी युवाओं के लिए बड़ी अच्छी खबर है।

मौसम समाचार से बड़ी खबर आईएमडी ने जारी किया हाई अलर्ट उत्तर भारत में छाया रहेगा घना कोहरा आईएमडी ने जारी किया रेड अलर्ट प्राण प्रतिष्ठा के दिन 22 जनवरी को बेहद सर्द को होगा मौसम उत्तर प्रदेश में हॉलीडे का अलर्ट आगरा मेरठ मुरादाबाद सहित कई जिलों में छाया घना कोहरा रोड सेफ्टी के लिए सिग्नल फ्री होगा लखनऊ शहर स्मार्ट तरीके से कंट्रोल होगा ट्रैफिक। बड़ी खबर अयोध्या प्राण प्रतिष्ठा के दिन यानी कि आज 22 जनवरी को उद्घाटन समारोह के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई बड़े घोषणा एवं ऐलान करेंगे

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Raja Pandey

नमस्ते मै राजा पांण्डेय मुझे उत्तर प्रदेश खबरे, नौकरी, बिजनेस आइडिया व चर्चित खबरो के लेख SarkariHelp पर उपलब्ध करता हूँ। 3 साल से मै कांटेट मार्केटिंग टीम मे कार्यरत हूँ।