UP NEWS : उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर बिजली, महिला 25% छूट, फ्री कंबल और 5 बडे ऐलान

UP NEWS : उत्तर प्रदेश की तमाम बड़ी खबर एवं आज के सभी मुख्य समाचारों व सभी मुख्य ऐलानों के बारे में आज एक बार हम फिर से नजर डालते हैं योगी सरकार के 5 सबसे बड़े ऐलान, उत्तर प्रदेश के आज की बड़ी खबर महिलाओं को मिलेगा 25 प्रतिशत की छूट इन लोगों को भी मिलेगा प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री आवास योजना का लाभ 4 लाख से ज्यादा किसानों का होगा फायदा बिजली उपभोक्ताओं के लिए आई बुरी खबर सभी लोग ध्यान दें नहीं तो काटे जाएंगे कनेक्शन किसानों के बिल करेंगे वापस तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको उत्तर प्रदेश के सभी मुख्य समाचारों व सभी मुख्यालयों के बारे में पूरी जानकारी देंगे अधिक जानकारी के लिए नीचे लिखे लेख को ध्यानपूर्वक अवश्य पढ़ें।

UP NEWS 24 NOVEMBER TODAY
UP NEWS 24 NOVEMBER TODAY

UP NEWS

दोस्तों आज की बड़ी खबर आज से 2 दिनों के दौरे पर गोरखपुर आ रहे हैं सीएम योगी आदित्यनाथ वहां 175.38 करोड़ की देंगे सौगात खोराबार टाउनशिप और मेडिसिटी प्रोजेक्ट की निकलेंगे ई- लॉटरी और जीडीए के 116 प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे जमीन और फ्लैट्स की निकलेंगे आई लॉटरी।

आज की शानदार खबर देखिए सर्दियों में सुरक्षित यात्रा और गरीबों को ठंड से बचने के लिए अभी से जुटी योगी सरकार अफसर को यह आदेश जारी कर दिया सीएम योगी ने राहत विभाग को दिए निर्देश शीत लहरी में गरीबों को उच्च क्वालिटी के कंबलों का वितरण किया जाएगा वितरण के लिए राहत विभाग को आवंटित किए गए 120 करोड रुपए।

अगली बड़ी खबर देखिए प्रदेश को महंगाई का बड़ा झटका लगा है, गाजियाबाद नोएडा और हापुड़ में CNG के दाम बढ़े प्रति किलो 1 रूपये की बढ़ोतरी की गई एक सिलेंडर पर 8 से 10 रुपए ज्यादा चुकाने होंगे। यूपी के लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी है उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए प्रदेश के 156 रेलवे स्टेशन होंगे विश्व स्तरीय रेलवे मंत्री ने दिया बडा अपडेट रेलवे से एक और अच्छी खबर है गोरखपुर के रास्ते चलने वाली चार ट्रेनों का संचालन प्रभावित गोमती नगर में ब्लॉक की वजह से लिया गया निर्णय दुर्ग नौतनवा का संचालन हुआ बहाल यात्रीगण कृपया ध्यान दें घर से निकलने से पहले रेलवे का समय हुआ अपडेट जानकर ही निकले क्योंकि मौसम की वजह से या कहीं रेलवे रोड में निर्माण की वजह से ट्रेन स्थगित हो सकते हैं तो आप लोग ध्यान दें।

उत्तर प्रदेश बडी खबर

प्रदेश के सभी लोगों के लिए बड़ी खबर सड़कों पर अगर जानवर छोड़े तो होगी FIR पशुधन मंत्री बोले हर टैग से विशेष वर्ग को लाभ पहुंचाया जा रहा था वफ्क संपत्ति पर खुलेगी कोचिंग इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला अवध बस स्टैंड हटाने पर तत्काल करें विचार हाई कोर्ट लखनऊ बेंच ने सरकार ट्रैफिक पुलिस के प्रस्ताव पर विचार करने का दिया आदेश परिवहन निगम से भी ली जाए सलाह।

उत्तर प्रदेश के सभी किसानों के लिए सरकार ने बहुत ही अच्छा फैसला लिया है. उत्तर प्रदेश के साढे 4 लाख किसानों को बड़ी राहत इस साल नहीं देना होगा ट्यूबवेल का बिजली बिल मतलब की बिजली बिल नहीं लगेगा और जो किसान भाई अपने बिजली बिल जमा कर दिए हैं उनको योगी सरकार वापस कराएगी 8 महीने की बिजली बिल का पैसा इस संबंध में प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने कहा कि योगी सरकार किसानों के साथ हैं. इस बार किसानों का हंड्रेड परसेंट बिजली बिल माफ होगा।

झांसी में 250 महिलाएं थामेगी ई -रिक्शा की स्टेरिंग दो माह की निशुल्क ट्रेनिंग के बाद बनेगा DL ई रिक्शा खरीदने पर 25% सब्सिडी भी मिलेगी झांसी में यह महिलाओं के लिए बहुत ही जल्द यह पहल शुरू होने वाली है। बड़ी खबर इंटेलीजेंट ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम से लैस होगा पूरा गाजियाबाद पूरे शहर के सीसीटीवी कैमरे में होगी इंटीग्रेटेड इसके लिए वीडियो मैनेजमेंट सिस्टम को सटीक बनाया जाएगा अपराध समेत आपात स्थितियों की निगरानी वह नियंत्रण में भी प्रभावित प्रक्रिया होगी यह प्रशासन की तरफ से नया प्लान किया जा रहा है।

यूपी आज के समाचार

उत्तर प्रदेश के इस शहर में फ्लैट खरीदने का सुनहरा मौका आवास विकास परिषद दे रहा है 25% तक की छूट ऐसे में जो भी लोग अपना फ्लैट खरीदना चाहते हैं. वह जल्द से जल्द ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं 15 दिसंबर इसकी लास्ट डेट है उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में यह फ्लैट आमंत्रित किए जाएंगे।

सभी प्रदेशवासियों के लिए बड़ी खबर इन बिजली उपभोक्ताओं के काटे जाएंगे बिजली कनेक्शन योगी सरकार का बड़ा आदेश जारी. ऐसे में दोस्तों एक और बड़ी खबर योगी सरकार का बड़ा तोहफा यूपी में अब इस जाति को भी मिलेगा मुख्यमंत्री आवास योजना का लाभ शासनादेश जारी बंजारा जाति के लोगों को भी जो ग्रामीण क्षेत्रों में निवास कर रहे हैं उनको भी इस योजना में शामिल कर लिया गया है. ग्रामीण विकास विभाग में गुरुवार को इस संबंध में शासनादेश जारी कर दिया है।

यूपी के रोडवेज संविदा कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी अब 1.89 रुपए प्रति किलोमीटर की दर से होगा भुगतान। प्रदेश के लिए बहुत ही बुरी खबर डेंगू के 60 फीसदी मरीजो मे मिला खतरनाक डेन-2 स्ट्रेन पीजीआई का सीरो सर्वे।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Raja Pandey

नमस्ते मै राजा पांण्डेय मुझे उत्तर प्रदेश खबरे, नौकरी, बिजनेस आइडिया व चर्चित खबरो के लेख SarkariHelp पर उपलब्ध करता हूँ। 3 साल से मै कांटेट मार्केटिंग टीम मे कार्यरत हूँ।