UP NEWS : उत्तर प्रदेश मे 31 साल बाद नियम लागू सब कुछ बदल दिया सीएम योगी ने बडी खबर

उत्तर प्रदेश की तमाम बडी खबरो और आज के मुख्य समाचार पर एक बार हम फिर से नजर डालते है। योगी सरकार के बडे ऐलान, स्कूलो के लिए बडा नियम लागू , सरकारी नौकरी को लेकर बडी अपडेट देखे नियम, UPSRTC  ने किया बडा बदलाव और महंगाई को लेकर सरकार का बडा ऐलान योजनाओ से लोगो को मिली बडी खुशखबरी। तो चलिए दोस्तो आज हम इस लेख की मदद से आपको उत्तर प्रदेश के अंतर्गत होने वाले ऐलानो और बदलते नियमो के बारे मे पूरी जानकारी देंगे नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

UP NEWS 4 JULY TODAY
UP NEWS 4 JULY TODAY

उत्तर प्रदेश बडी खबर

दोस्तो आज 4 जुलाई से शुरू हो रहा है सावन का पवित्र महीना आज से शिव आस्था और भक्ति का पवित्र श्रावण मास शुरू 8 सोमवार के साथ 2 महीने चलेगा सावन का महीना। शिवशंकर के भक्तो के ऊपर हमेशा उनका आशिर्वाद बना रहे।

CM योगी ने सुनी 400 लोगो की समस्याए फरियादियो से बोले चिंता मत करिए हम कराएंगे कार्रवाई अफसरो को दिए तत्काल एक्शन लेने के निर्देश। 4 जुलाई को मांग दिवस मनाएंगे कर्मचारी पुरानी पेंशन खाली पद भरने और वेतन विसंगतियो को लेकर सरकार के सामने रखेंगे अपनी मांग

एक्शन मोड मे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बिना बताए ट्यूटी से गायब महिला डाक्टर बर्खास्त, लगातार लापरवाही पर हुआ एक्शन सिध्दार्थनगर मे राज्य स्तरीय तैराक चैम्पियनशिप प्रतियोगिता का समापन राज्यमंत्री बोले सरकार ने खेल-खिलाडियो के हित मे कई निर्णय लिए विदेशो मे हो रही सराहना।

शामली के सभी विभागो को प्रोबेशन अधिकारी का नोटिस महिलाओ कर्मियो के लिए नही बनी कमेटी तो लगेगा 50 हजार का जुर्माना। लखनऊ मे 100 से ज्यादा संस्कृत का सम्मान ACS बोले संस्कृत के बचाव के लिए संस्कृत जरूरी पुनरूत्थान मे सरकार-समाज के लोग लगे हुए है।

उत्तर प्रदेश आज की बडी अपडेट

अयोध्य रोडवेज को मिली 5 नई बसे अप्रैल मे 60 बसो की डिमांड की गई थी अबतक केवल 14 बस ही मिली है सरकार ने कहा की जल्द व्यवस्था होगी। और सावन मे ट्रेनो मे मिलेगी बिना प्याज-लहसुन का खाना , नही लिया जाएगा कोई चार्ज IRCTC का बडा फैसला।

लखनऊ मे बारिश, यूपी मे अभी कुछ और दिन ऐसे ही रहेगा मौसम अगले कुछ घंटो के दौरान के बाद यूपी के 20 जिलो मे अतिभारी बरिश की चेतावनी IMD का अलर्ट जारी।

बडी खबर अयोध्या मे इसी साल नवंबर महीने से इंटरनेशनल एयरपोर्ट हो सकता है शुरू। प्रधानमंत्री ग्राम सडक योजना के क्रियान्वयन मे UP नंबर वन ,योगी सरकार के प्रयास से तेजी से सुधार रही गांवो की रोड।

यूपी के 5500 करोड रूपए से चमकाई जाएंगी सडके, रोड चौडी भी होगी और मजबूत भी सरकार की तरफ से लिय गया बडा फैसला। बनारस मे शुरू होगा यूपी का दूसरा CIPET युवाओ को मिलेगा रोजगार सात को पीएम मोदी करेंगे लोकार्पण।

वाहन चालको के लिए जरूरी खबर है कि आज से होगा वेस्ट यूपी मे रूट डायवर्जन ADG ने दिए सख्त चेतावनी कावर यात्रा के चलते। यूपी के अब इस विभाग मे खुला भर्तियो  का पिटारा 2252 पदो पर प्रक्रिया शुरू। यह भर्ती परिवहन विभाग मे होगी।

जल्द ही खतम होगा खाली पडे पदो को भरने का इंतजार असिस्टेंट प्रोफेसर के 1017 पदो पर भर्ती का इंतजार है युवाओ को। यूपी मे टमाटर के बाद बारिश की वजह से मिर्च की फसल खराब अब पडेगी महंगाई की मार।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.