UPSRTC Bharti : परिवहन विभाग मे बस कंडक्टर, ड्राइवर, लिपिक के 21,700 पदो पर बम्पर भर्ती जल्द जाने प्रक्रिया

UPSRTC Recruitment 2022 – उत्तर प्रदेश परिवाहन विभाग कि तरफ से बस कंडक्टर, बस ड्राइबर के पदों पर बंम्पर भर्तियां जारी हो रही है। जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए इंतजार कर रहे थे उन सभी उम्मीदवारों के लिए बहुत ही अच्छा अवसर निकलकर आया है। जो भी इस भर्ती के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार हैं वह अपना आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए आपको ग्रेजुएशन करने की कोई आवश्यकता नहीं है। इस भर्ती के लिए में क्या पात्रता मापदण्ड, आवेदन शुल्क, शैक्षणिक योग्यता से सम्बन्धित पूरी जानकारी इसी पोस्ट के माध्यम से विस्तार से पढ़ें। आपको बता दें कि यह भर्ती संविदा के तहत जारी की जा रही है। भर्ती काफी महत्वपूर्ण है तो आपको इस भर्ती की पूरी जानकारी होना आनिर्वाय है। तो नीचे दिए गए जानकारी को ध्यान पूर्वक पढें और बहुत जल्द इसका आवेदन होने लगेगा। इस भर्ती में कुल पदो की संख्या तीन हजार है। और इस भर्ती में आवेदन के लिए कुछ महत्वपूर्ण सर्ते है। जिसे आपलोग इस पोस्ट के माधय्म से जानकारी हो जाएगी तो आपलोग अगर इस भर्ती में आनेदन करना चाहते है। तो जरुर पढें।

UPSRTC BHARTI

UPSRTC Bharti

उत्तर प्रदेश सड़क परिवहन निगम मैं खाली विभिन्न पदों पर होने वाली भर्तियों के संबंधित जानकारी प्रशासन को उपलब्ध करा दी गई है और श्रेणी क, ख, ग, घ, के करीब 21700 खाली पदों को भरने के संबंधित प्रस्ताव शासन को अग्रेषित कर दिया गया है | जिसमें यूपी बस कंडक्टर, ड्राइवर, ऑपरेटर, लिपिक, संवर्ग, सहायक, क्षेत्रीय प्रबंधक, प्रधान प्रबंधक सहित इत्यादि पदों पर बंपर भर्तियां निकाली जैसे ही निगम द्वारा भेजे गए इस प्रस्ताव पर शासन का स्थाई मुहर लग जाएगा तथा दिशानिर्देश जारी हो जाएगी तब यूपी रोडवेज जॉब्स 2022 तथा अन्य पदों पर भर्ती के संबंधित आधिकारिक वेबसाइट पर अधिसूचना जारी होगा तब तक आप इंतजार कर सकते हैं।

upsrtc bharti

UPSRTC Bharti Eligibility

Age Limit  : इस भर्ती के लिए आपकी Age 18 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए उम्र में छुट सरकारी मापदंड और शर्तो के अनुसार प्रदान की जाएगी तो आपलोगो को पता चल गया है। इस भर्ती के लिए 18 से 40 वर्ष के बीच होना जरुरी है।

Educational Qualifications : इस भर्ती के लिए आवेदक को 10वीं और 12वीं मान्यता प्राप्त विद्यालय से  पास होना जरुरी है। और इसके आलावा HVD, LVD Driving license होना जरुरी है। तभी आपलोग इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते है। तो आपको पता चल गया होगा की इस भर्ती के लिए क्या क्या मागा गया है। जैसे ही और जानकारी आएगी हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से जरुर बताएगे।

Application Fees  : उत्तर प्रदेश परिवाहन भर्ती में आवेदन करने के लिए General, OBC Candidates के लिए अभी कोई शुल्क का नॉटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है। और SC,ST And PH Candidates को करने के लिए शुल्क का नॉटिफिकेशन जारी नहीं की गई है जैसे ही ऑफिशल अधिसूचना जारी की जाता है। आप सभी उम्मीदवारों के लिए इसी पोस्ट के माध्यम से अपडेट कर दिया जाएगा।

इस भर्ती के लिए उम्मीदवार को दो प्रकिया पर चुना जाएगा पहला लिखित परीक्षा Written Test और दुसरा मेरिट सुची पर आधारित है। तो आपलोगो को पता चल गया की आपको पहले तो लिखित परीक्षा को पास करना होगा और दुसरा मेरिट सुची के आधार पर किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए आप उत्तर प्रदेश सड़क परिवाहन निगम के ऑफिशल वेबसाइट के माध्मय से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

अपने प्रश्न पूछे
frontpage hit counter