UPSRTC New Bharti : यूपी रोडवेज में बंपर भर्ती 12वीं पास को सरकारी नौकरी 35,000 सैलरी

UPSRTC BHARTI 2024 : उत्तर प्रदेश रोडवेज में निकली बंपर वैकेंसी सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों के लिए बड़ी खुशखबरी बहुत ही अच्छा सुनहरा मौका है उत्तर प्रदेश रोडवेज में सरकारी नौकरी में काम करने का दोस्तों अगर आप भी 12वीं पास है 18 से 40 आयु है तो आप इस वैकेंसी के लिए योग्य हैं आवेदन कर सकते हैं. बहुत ही अच्छा सुनहरा मौका है एक सरकारी नौकरी का तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको उत्तर प्रदेश रोडवेज में निकले इस बंपर वैकेंसी के बारे में पूरी जानकारी देंगे की कौन कर सकता है आवेदन किसे मिलेगी नौकरी पूरी जानकारी के लिए नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

UPSRTC BHARTI

UPSRTC New Bharti

उत्तर प्रदेश के रोडवेज बसों में निकली बंपर भर्ती सभी इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवारों के लिए बड़े खुशखबरी 1600 से ज्यादा पदों पर यह बंपर वैकेंसी निकाली गई है जितने भी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार है जो इस वैकेंसी का काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे उनके लिए बहुत ही अच्छा सुनहरा मौका निकाल कर आ चुका है क्योंकि सरकार के द्वारा इसका नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है. तो जितने भी उम्मीदवार हैं जल्द करें आवेदन दोस्तों अगर आप 12वीं पास हैं और 18 वर्ष से लेकर 40 वर्ष तक कि आपकी आयु है,

तो आप इस वैकेंसी में बिल्कुल आवेदन कर सकते .हैं ऐसे में यह वैकेंसी उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के 6 क्षेत्र में बस कंडक्टर के कुल 1649 पदों पर भर्ती निकाली गई है. दोस्तों योग उम्मीदवारों से इन पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए सेवायोजन पोर्टल पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 1649 पदों पर भर्ती होगी. आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों की उम्र 18 से 40 साल के बीच होनी चाहिए आरक्षित श्रेणी को आयु सीमा में छूट मिलेगी आवेदन केवल सेवायोजन यूपी निक इन वेबसाइट पर ऑनलाइन मोड में होगा।

Note : पिछले कई वर्षो से UPSRTC के 21700 से अधिक की संख्या मे कंडक्टर, ड्राइवर, लिपिक के पद खाली है, पर धीरे धीरे आयोग कुछ कुछ पदो पर भर्तीया आयोजित करता है। ऐसे मे बडी संख्या मे बस कंडक्टर, और अन्य पदो के लिए धीरे धीरे भर्तिया आयोजित की जाती रही है।

UPSRTC Bharti Details

योग्यता 12वीं पास मांगी गई है उम्मीदवार के पास ट्रिपल सी प्रमाण पत्र होना चाहिए एनसीसी सर्टिफिकेट तथा भारत स्काउट एवं गाइड के राज्य या राष्ट्रपति पुरस्कार प्रमाण पत्र प्राप्त उम्मीदवारों को पांच प्रतिशत का वेटेज दिया जाएगा. इस बस कंडक्टर में निकले भर्ती के छह क्षेत्र में परिचालकों के कुल 1649 पदों पर भर्ती की जानी है. इन क्षेत्र में अलीगढ़ मुरादाबाद लखनऊ बरेली गाजियाबाद बरेली और नोएडा शामिल है यह भर्ती आउटसोर्स आधार पर की जानी है. तो जितने भी इच्छा को योग्य उम्मीदवार हैं वह इस भर्ती में आवेदन करके अपने सारे सपने पूरे कर सकते हैं. इस वैकेंसी में आपको सैलरी बहुत ही अच्छी मिलेगी।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here