Weather News : यूपी के 42 जिलों में 7 दिन भारी बारिश का अलर्ट कड़ाके की ठंड बडी अपडेट

UP Weather News Today :उत्तर प्रदेश के 42 जिलों में 7 दिन भारी बारिश का अलर्ट पड़ेगी कडाके की ठंड आईएमडी के मुताबिक यूपी के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट किया गया है. उत्तर प्रदेश सरकार ने इस हाड कॉप ठंड को देखते हुए इन चीजों को स्थापित कर दिया है, जिससे लोगों को पड़ेगा सीधा असर इस शीतलहर में लोगों को होगी परेशानी 48 घंटे का किया गया है भारी बारिश का अलर्ट तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको उत्तर प्रदेश के मौसम समाचार के बारे में पूरी जानकारी देंगे कि किस जिले में होगी बारिश कहां रहेगा घना कोहरा किन चीजों पर पड़ेगा ठंड का असर पूरी जानकारी के लिए नीचे लिखे को ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

weather new alert
weather new alert

Weather News

दोस्तों उत्तर प्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट इस बिगड़ते मौसम में लोग हुए परेशान भारी बारिश तो कहीं भारी कोहरा तो कहीं तेज हवाएं इस हाड कॉप डण्ठ को देखते हुए सरकार ने किया बड़ा ऐलान अब इन चीजों पर पड़ेगा सीधा असर दोस्तों आपको पता है कि इस समय कभी तेज ठंड पड़ने लगी है. जिससे सभी लोग बहुत ही ज्यादा परेशान हो रहे हैं IMD के मुताबिक अभी उत्तर प्रदेश के लगभग 42 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट किया गया है और पड़ेगी कड़ाके की ठंड इस घने कोहरे को देखते हुए सरकार ने सभी स्कूल और बस ट्रेन प्लेन को स्थापित कर दिया है. लोगों को आने-जाने में भी परेशानी हो रही है स्कूल कोचिंग सभी को बंद कर दिया गया है. यूपी में घने कोहरे और ठंड के बीच आज मौसम विभाग ने भारी से ज्यादा भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. पश्चिमी यूपी और पूर्वी हिस्सों में आज गरज चमक के साथ भारी बारिश होने की संभावना है जिससे ठंड और भी तेज बढ़ेगी।

उत्तर प्रदेश मे बढी ठंड

यूपी में आज 4 जनवरी से अगले दो से सात दिनों तक अलग-अलग इलाकों में भारी बारिश हो सकती है सुबह छाए रहेंगे घने बादल इस कड़ाके की ठंड में सर्दी से परेशान हो रहे हैं लोग तो ऐसे में उत्तर प्रदेश के इन 42 जिलों मे भारी बारिश होने के संभावना नाम देखे यहां होगी सकती है की बारिश सहारनपुर शामली मुजफ्फरनगर बागपत मेरठ बहराइच अमरोहा मुरादाबाद रामपुर हापुड़ बिजनौर बरेली पीलीभीत गाजियाबाद शाहजहांपुर संभल बंगाली और लखीमपुर खीरी प्रयागराज कौशांबी इन सभी जिलों में अधिक ठंड भारी बारिश घना कोहरा का अलर्ट किया गया है। तो ऐसे में सभी लोग सावधान रहें घर में रहे बाहर निकलने से पहले मौसम जरूर देख लें और वाहन चलाते समय घने कोहरे का विशेष ध्यान रखें क्योंकि आजकल घने कोहरे को देखते हुए रोडो मे दुर्घटनाएं हो रहे हैं तो आप लोग सावधान रहें सतर्क रहें।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Raja Pandey

नमस्ते मै राजा पांण्डेय मुझे उत्तर प्रदेश खबरे, नौकरी, बिजनेस आइडिया व चर्चित खबरो के लेख SarkariHelp पर उपलब्ध करता हूँ। 3 साल से मै कांटेट मार्केटिंग टीम मे कार्यरत हूँ।