WhatsApp Big Update : वॉट्सऐप वालो के लिए खुशखबरी 5 नए फीचर्स मिलेगा तुरन्त ऐसे फायदा पाए

WhatsApp New Update : वॉट्सऐप चलाने वालो के लिए बडी खुशखबरी आ चुकी है अब मिलेगा वॉाट्ऐप वालो को बडा फायदा और 5 नए अपडेट दोस्तो सभी स्मार्ट फोन चलाने वालो के लिए कंम्पनी ने दी सभी वॉट्सऐप यूजरो को बडी सुविधा तो ऐसे मे हम आपको बता दे की अब पेमेंट से लेकर वीडियो कॉल तक मे मिली बडी सुविधा बिजनेस वालो के लिए तो बहुत ही अच्छी खबर है। तो चलिए दोस्तो आज हम इस लेख की मदद से आपको पूरी जानकारी देंगे वॉट्सऐप के इस नए अपडेट के बारे मे तो नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

whatsapp new update
whatsapp new update

WhatsApp New Update

दोस्तो सभी वॉट्सऐप इस्तमाल करने वाले यूजरो के लिए 5 जरूरी अपडेट निकल कर आ चुकी है। पहला अपडेट यह है की व्हाट्सएप के जरिए भी कर सकेंगे टाटा AIA लाइफ इंश्योरेंस के प्रीमियम का पेमेंट, कंपनी की तरफ से नई सर्विस का ऐलान किया गया है। आपको अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर के जरिए कर सकेंगे पेमेंट। इसमे दूसरा अपडेट यह है की Laptop पर WhatsApp चलाने वालो के लिए आया बडा अपडेट Windows पर एक साथ 32 लोगो के साथ Video call कर सकेंगे। वॉट्सऐप ने विंडोज यूजर के लिए विडियो कॉल फीचर कोौ अपग्रेड किया है। और इसके साथ अधिकतम 32 लोगो के साथ विडियो कॉल कर सकेंगे।

व्हाट्सएप मे नए बदलाव

दोस्तो तीसरा अपडेट यह है की WhatsApp ने लॉंच किया नया फीचर, छोटे कारोबारियो को मिली ऐसी सुविधा कि तेजी से बढेगा उनका Business, जैसे की बिना फेसबुक अकाउंट के ही फेसबुक और इंस्टाग्राम के विज्ञापन बना सकेंगे अभी तक क्या होता था की उनके पास फेसबुक अकाउंट हो तभी वह विज्ञापन बना सकते थे। लेकिन अब आसानी से कर सकेंगे। अगली अपडेट वॉट्सऐप ने साइलेंस अननोन कॉलर फीचर रोल आउट किया अब अननोन नंबर से आने वाले कॉल्स की रिंगटोन म्यूट कर सकेंगे। और अगर आपके मोबाइल मे नंबर सेव है तो रिंगटोन बजेगी नही तो नही बजेगी।

व्हाट्सएप का नया फीचर

सबसे बडी अपडेट है की वॉट्सऐप का QR बेस्ड चैट ट्रांसफर फीचर रोलआउट QR कोड स्कैन कर एक फोन से दूसरे फोन मे चैट ट्रांसफर कर सकेंगे यूजर्स इसमे सिस्टम क्या होगा अगर आप मोबाइल फोन बदलते हो य किसी और के फोन मे आपको अपना वॉटस्ऐप सारे चैट ट्रांसफर करना है तो सिम्पली QR-कोड स्कैन करके एक फोन से दूसरे फोन मे भेज सकते है। एक और बडी अपडेट मिलेगी सभी यूजरो को WhatsApp मे अब हई-क्वालिटी फोटो , वीडियो, भेज सकेंगे। एक बुरी खबर भी है वॉट्सऐप यूजरो के लिए पिंक वाटस्ऐप से हो सकता है धोखा चुरा सकता है आपके फोन का सारा डेटा रायपुर पलिस ने किया अलर्ट।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.