Big Bad NEWS : देशभर के लिए बुरी खबर स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा सावधान फिर मच सकता है, हाहाकार

Bad News :पूरे भारत देश के लिए आई बहुत ही बुरी खबर दोस्तों दिसंबर के महीने मे फिर से एक बार लोगों को बीच में हाहाकार मच चुका है, दोस्तों कई राज्यों में मिले इसके नए केस रहे सावधान नही तो हो सकते है आप भी इस वायरस के शिकार, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक भारत में रविवार को 335 नए कोविड केस दर्ज हुए एक्टिव कैसे 1701 तो यह देश के लिए बहुत ही बुरी खबर है, तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको इस बढ़ते कोरोना वायरस के बारे में पूरी जानकारी देंगे कि किस राज्य में है सबसे ज्यादा मामला और किस राज्य को है सबसे ज्यादा खतरा पूरी जानकारी के लिए नीचे लिखे लेख को ध्यानपूर्वक अवश्य पढ़ें।

INDIA SHOCKING BAD NEWS
INDIA SHOCKING BAD NEWS

Big Bad NEWS

दोस्तों देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस के मामले बढ़ने लगे हैं ऐसे में हर वर्ष दिसंबर के महीने में कोरोना का नया वेरिएंट देखने को मिलते हैं तो यह वायरस देश में दस्तक दे चुका है और धीरे-धीरे अपना पैर फैला रहा है केंद्र सरकार ने राज्य सरकारों को एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि आने वाले त्योहारों एवं राष्ट्रीय त्योहारों को ध्यान में रखते हुए ही लोगों से दूरियां बनाए रहे सुरक्षा को मध्य नजर रखते हुए आपको सुरक्षा वर्तनी होगी अगर आपको इस वायरस से बचाना है तो आपको सावधान रहना होगा क्योंकि यह बहुत ही तेजी से फैल रहा है, स्वास्थ मंत्रालय की ओर से निर्देश जारी किया गया है कि यह इन्फ्लूएंजा जैसी बीमारियों के जिलेवार आंकड़ों पर नजर रखें ऐसे में देश मे 24 घंटे में पांच लोगों की मौत हुई और 335 नए कैसे देखने को मिले केरल में नया सब वेरिएंट भारत से सिंगापुर तक फिर डरा रहा है कोरोना का कहर JN.1 हमेशा नई लहर दिसंबर में आती है. जिसमें उत्तर प्रदेश से लेकर कई राज्यों में इसका दहशत फैल रहा है WHO ने किया अलर्ट होने एडवाइजरी जारी करते हुए प्रोटोकॉल को फिर से पालन करने की सलाह दी है।

जरुर पढे : Big Alert News : 31 दिसंबर से पहले पूरा करें ये काम वर्ना हो सकता है बडा फ्रॉड सावधान

जरुर पढे : UP NEWS : उत्तर प्रदेश बहुत बडी खबर UP Board, DL, रेलवे भर्ती, नया नियम, यूपी वाले ध्यान दें

देशभर के लोग सावधान

केरल राज्य ने तो अपने लोगों को मास्क लगाने का आदेश भी जारी कर दिया है. कोरोना वायरस की रफ्तार देखकर। ऐसे में दोस्तों सब वेरिएंट के लक्षण जैसे बुखार सिर दर्द खांसी नाक बहना गले में खराश ऐसे लक्षण पाए जाते हैं. इस वाइरस मे जैसे कोरोना मे लक्षण थे इस नए वेरिएंट में. तो आप लोग सावधान रहें अपने बच्चों का ख्याल रखें अपनी इम्यूनिटी मजबूत रखें यह सबसे ज्यादा सर्दियों में ही आती है. हालांकि भारत की स्थिति बहुत ही अच्छी है वैक्सीनेशन काफी लोगों का हो चुका है तो आप लोग सावधान रहें सतर्क रहें ऐसी वायरस से।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here