Splendor Plus New : स्प्लेण्डर प्लस का नया माडल 2575 रुपया महीने की किस्त पर घर लाओ 80 का एवरेज भी

Splendor Plus New : गाडियो मे सबसे बीहण, सरल, एवरेज व दमदार के साथ टिकाऊ जैसी बाईक की बात करे तो केवल और केवल अभी तक स्प्लेण्डर के अलावा किसी और गाडी मे इतने लम्बे समय तक टिके रहना बहुत बडी बात है, ऐसे मे कम्पनी द्वारा कुछ ही वर्षो मे इसमे थोडे बहुत अलग अलग माडल को लान्च किया जाता रहा है लेकिन अभी हाल ही मे Splendor Plus Xtec नाम के माडल को मार्केट मे उतारा गया है, जिसके बारे मे चारो तरफ चर्चाए हो रही है आइए इस खास बाईक के बारे मे विस्तार से जानते है।

splendor new model
splendor new model

Splendor Plus New Model

नए मार्केट मे इस बाईक के लान्च होने के बाद अन्य गाडियो की तुलना मे इसकी डिमांड बहुत ही ज्यादा होनी तय है, क्योकी इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे साथ में इंजन भी काफी दमदार होगा। कम्पनी द्वारा इस बाईक को इतने कम रेट मे लान्च करेगी की अगर कोई व्यक्ति महीने का 3500 रुपये भी कमा रहा है, तब भी वह इस बाइक को आसानी खरीद सकेगा। हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक में सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का इंजन लगाया है। इसके इंजन में कंपनी ने i3s तकनीक का इस्तेमाल किया है। यह इंजन 10.9bhp की अधिकतम पावर और 9.8Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

Splendor Plus 3,000 EMI

आपको मार्केट से ऑन रोड 93,818 रुपये की कीमत पर मिल जाएगी, बाइक को खरीदने के लिए बैंक आपको 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 3 साल यानी कि 36 महीनों की अवधि के लिए 84,818 रुपये का लोन उपलब्ध वही आपको केवल 9 हजार रुपये देने होगे इसके बाद आपकी 2,725 रुपये की मासिक किस्त होगी जिसे आपको 36 महीनो मे अदा करनी होगी।

देखे लिया न कितने कम रेट मे आपको यह गाडी कैसे मिल सकती है, अगर आपके किसी परिचय या मित्र को चाहिए तो इस खबर को दिए गए शेयर बटन की मदद से उन्हे जरुर शेयर करदे।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here
अपने प्रश्न पूछे