SSC JE Bharti : कर्मचारी चयन आयोग द्वारा सरकारी इंजीनियर की भर्ती सैलरी 1,00,000 से शुरु

SSC Junior Engineer Bharti 2022– जूनियर इंजीनियर मे निकली भर्ती। लोक सेवा आयोग द्वारा जूनियर इंजीनियर के पदो पर आयोग ने  इस भर्ती का नॉटिफिकेशन जारी कर दिया है ।तो ऐसे मे जितने भी इसके इच्छुक उम्मीदवार है उनके लिए एक खुशखबरी है ।इसकी जो आवेदन करने कि तिथि है वो 12-8-2022 से लेकर आप 2-9-2022 तक है । यह भर्ती मे आपको ट्रेड के हिसाब से आपको पद मिलेगा कि आप किस ट्रेड से है । तो चलिए दोस्तो आज हम इस लेख की मदत से इस भर्ती के बारे मे पूरी जानकारी देंगे ,नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

SSC JE BHARTI

SSC JE Bharti

एसएसएसी जूनियर इंजीनियर के पदो पर भर्ती के लिए आवेदन शुरू जितने भी इसके इच्छुक उम्मीदवार है वो जल्द से जल्द करे आवेदन, अभ्यार्थी 2 सितंबर तक कर सकते है ऑनलाइन आवेदन । कर्मचारी चयन आयोग की ओर से जूनियर इंजीनियर के पदो पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर दिया गया है । केन्द्र सरकार के आधीन विभिन्न विभागो मे जूनियर इंजीनियर के पदो पर अभ्यार्थी 2 सितंबर तक ऑनलाइन अवेदन कर सकते है । तीन सितंबर तक ऑनलाइन फीस जमा की जा सकती है । जबकी 4 सितंबर को अभ्यार्थियो को आवेदन पत्र मे संशोधन का मौका मिलेगा।

SSC JE Bharti Details

एसएससी की ओर से जारी विज्ञापन मे केन्द्र सरकार के विभिन्न विभागो मे जूनियर इंजीनियर के रिक्त पदो पर भर्ती के लिए मैकेनिकल, सिविल मैकेनिकल इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के ट्रेड के डिग्री एवं डिप्लोमा धारी अभ्यार्थी आवेदन कर सकते है । साथ ही दो वर्ष का अनुभव भी जरूरी है । अधिकतम आयु सीमा 30 वर्ष है। सीपीडब्ल्यूडी और सीडब्ल्यूसी के अधिकतम आयु सीमा 32 वर्ष निर्धारित की गई है

इन विभागो मे होगी भर्ती – एसएससी की ओर से जूनियर इंजीनियर पदो पर भर्ती के लिए जारी आवेदन मे केन्द्र सरकार के नौ विभागो मे भर्ती होगी इसमे सेंट्रल वाटर एंड पावर रिसर्च स्टेशन सेंट्रल वाटर कमीशन सीडब्ल्यूसी डायरेक्ट्रेट आफ क्वालिटि एश्यूरेंस, बार्डर रोड आर्गनाइजेशन (बीआरओ) केन्द्रीय लोक निर्माण निभाग (सीपीडब्ल्यूडी) फरक्का बैराज प्रोजेक्ट मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विस आदि विभाग शामिल है।

अपने प्रश्न पूछे
frontpage hit counter