Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

UP Breaking NEWS : उत्तर प्रदेश से बहुत बडी खबर पूरे यूपी अब नया यूग धासु ऐलान हुए बडी खुशखबरी

UP NEWS : उत्तर प्रदेश की तमाम बडी खबर एवं मुख्य समाचार पर आज हम एक बार फिर से नजर डालचे है। योगी सरकार 5 बडे फैसले बिजली विभाग की तरफ से आई बडी अपडेट, सरकारी नौकरी के लिए बडी खबर बेरोजगारो के लिए बडी खुशखबरी योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश के कई जिलो के बिकास के लिए किया बडा ऐलान सभी को मिलेगा बडी सुविधा। मौसम विभाग की तरफ से बडी चेतावनी। तो चलिए दोस्तो आज हम इस लेख की मदद से आपको उत्तर प्रदेश के अन्तर्गत होने वाले बदलाव नए नियम के बारो मे पूरी जानकारी देंगे। नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

UP BIGGEST BREAKING NEWS
UP BIGGEST BREAKING NEWS

उत्तर प्रदेश बडी खबर

उत्तर प्रदेश के 50 प्रतिशत घरो तक योगी सरकार ने पहुंचाए पेयजल। योगी सरकार का बडा ऐलान गांव हो यशहर कभी भी नही हो अनावश्यक बिजली कटौती CM योगी का अधिकारियो को आदेश दिए, बिजली कर्मियो के लिए योगी सरकार का बडा ऐलान दुर्गटना मे बिजलीकर्मी की मौत पर अब मिलेगी 7.50 लाख रूपए की सहायता , व्यवस्था आज से लागू।

यूपी ने पहली तिमाही मे 46,000 करोड रूपए से अधिक का राजस्व एकत्र किया यानी की टैक्स जमा हुआ उत्तर प्रदेश मे अलग तरह के टैक्स से इतनी रकम सरकार को प्राप्त हुई। उत्तर प्रदेश के स्कूलो मे 5 से 31 जुलाई तक चलेगा विशेष अभियान मूलभूत सुविधाओ का होगा निरीक्षण क्योकि गर्मियो के छुट्टीयो के बाद स्कूल वापस खुले है। तो सरकार सभी सुविधा की जांच करेगी

प्रयागराज के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने किया बडा ऐलान की बडी घोषणा 10 हजार की क्षमता वाले कन्वेशन सेंटर का होगा निर्माण, जिसमे बडी बैठक हो सकेगी इसके अलावा वीआईपी रूम तथा चार ग्रीन रूम भी होंगे। इसी महीने 7 जुलाई को काशी आएंगे PM मोदी और देंगे 1300 करोड से अधिक की सौगात।

उत्तर प्रदेश मे आज की बडी खबरे

उत्तर प्रदेश मे इन 2 जिलो के बीच होगा रेल लाइन का विस्तार 29 किलो मीटर लंबा नया ट्रैक बनेगा और इसके बाद एटा को रेलवे स्टेशन को जंक्शन मे बदला जाएगा। योगी सरकार का बडा ऐलान यूपी मे बंद होंगे धर्मस्थल स्कूल और हाइवे के पास की शराब की दुकाने।

योगी सरकार का बडा ऐलान अपने सभी अधिकारियो से बोले की राज्य के विकास परियोजनाओ का कार्य रूकना नही चाहिए। यूपी के 1 करोड 33 लाख ग्रामीण परिवारो तक पहुंचा नल से जल, योगी सरकार की उपलब्धि पर केन्द्र ने दी बधाई।

योगी सरकार का बडा ऐलान 15 अगस्त से लागू होगा मुख्यमंत्री सूक्ष्म उध्यमी दुर्घटना बीमा योजना पंजीकरण शुरू से मिलेगा इसका लाभ। हाईकोर्ट ने कहा की बालिगो ने मर्जी से शादी कर ली तो उनके खिलाफ नही बनता आपराधिक केस कोर्ट ने रद्द किया अपहरण के केस।

मौसम विभाग की तरफ से बडी खबर UP मे अब 6 जुलाई तक जमकर बरसेंगे मेघ IMD ने इन 34 जिलो मे जारी किया बारिश का येलो अलर्ट। यूपी मे होगी 6 अग्निवीर भर्ती रैली इन जिलो मे होगी आयोजित फतेपुर बडौत, लखनऊ आगरा अमेठी एवं गोरखपुर।

CM YOGI का बडा ऐलान पीएम-सीएम इंटर्नशिप प्रोग्राम से 7.5 लाख यूवाओ को मिलेगा नौकरी के अवसर।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.