UP Good News : उत्तर प्रदेश के इन जिलो मे बल्ले-बल्ले सरकार ने कर दिया बडा ऐलान नौकरी की दिक्कत खत्म

Uttar Pradesh Good News : उत्तर प्रदेश सरकार ने कर दिया बहुत ही बडा ऐलान बेरोजगारो के लिए बडी खुशखबरी मिलेगा करोडो रूपए दोस्तो सरकार ने उत्तर प्रदेश के कई जिलो को मिलाकर नया शहर बसाने का ऐलान कर दिया है। तो इन जिलो से गुजरे वाली रोडो की कीमतो के दाम बढाएगी योगी सरकार तो चलिए दोस्तो आज हम इस लेख की मदद से उत्तर प्रदेश के उन जिलो के बारे मे बात करेंगे जहाँ बसेंगे शहर नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

UP GOOD NEWS 31 JULY TODAY
UP GOOD NEWS 31 JULY TODAY

UP Good News

दोस्तो उत्तर प्रदेश के इन जिलो की खुलने वाली है किस्मत योगी सरकार ने कर दिया बहुत बडा ऐलान ऐसे मे अब लोगो के जमीन के कीमतो के दामो मे होगा 10 गुना का इजाफा। दोस्तो Uttar Pradesh के कई जिलो की रोड को हाईवे बनवाने व उससे कई बडे शहरो को जोगा जाएगा और उन रोड से जोड कर नया शहर भी बनाए जाएंगे। जिससे रोड के किनारो की जमीनो की बढेगी कीमते अगर आपकी जमीन हाईवे रोड मे आती है तो सरकार आपको मुआवजा देगी, ऐसे मे जितने भी बेरोजगार लोग है अब इन जिलो के लोग नही रहेंगे बेरोजगार सभी को मिलेगा एक रोजगार तो ऐसे मे सरकार लगभग 10 ऐसे जिला है जिनको एक शहर से जोड रही है। जिससे आने वाले समय मे लोगो को उस शहर मे जाने मे कोई दिक्कत न हो। और जिन लोगो के जमीन पडेगे रास्ते मे वह कोई न कोई बढिया रोजगार कर सकते है और महीने के लाखो रूपए कमा सकते है। अगर आप अपनी जमीन की कीमत के बारे मे जानेंगे तो उछल पडेंगे। पिछले दामो से 10 गुना ज्यादा होगा दाम। आप उस जमीन को बेंच कर अपना कोई काम शुरू कर सकते है। जिससे आप अपने सपने को सच कर सके। तो देस्तो यह उन सभी के लिए बहुत ही अच्छी खबर है, जिनके जिला से होकर जाएगी हाईवे। नीचे कुछ और महत्वपूर्ण जानकारी दिया गया है, अवश्य पढे।

UP के इन जिले वालो की बल्ले बल्ले

योगी सरकार इस समय राज्य के लिए बहुत ही बडे-बडे ऐलान कर रही है जैसे की सरकारी स्कूलो के लिए Uttar Pradesh के अंतर्गत सभी योजनाओ के लिए किसानो के लिए आवासो के लिए सरकारी नौकरी के लिए बहुत से ऐसे काम है जो सरकार हर दिन दे रही है बडे सौगात इसी तरह 10 जिलो के रोड को हाईवे बनवाकर उसको एक शहर से जोड रही है।

  • उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय राजमार्ग 727A पर पेव्ड शोल्डर के साथ 4-लेन तक देवरिया बाईपास का निर्माण।
  • उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में NH(O) अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 135A (पैकेज-II) पर जौनपुर – अकबरपुर खंड के 4-लेन चौड़ीकरण।
  • उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 727A पर सलेमपुर बाईपास (सोनौली बलिया मार्ग,
  • पुराना राज्य राजमार्ग-01, महादहन चौराहा के पास) से राष्ट्रीय राजमार्ग 727B (सोनौली बलिया मार्ग, पुराना राज्य राजमार्ग-01, अहिरौली गाँव के पास) तक के मार्ग को पेव्ड शोल्डर के साथ 4-लेन बनाए जाएगे।

राष्ट्रीय राजमार्ग

  • चुनार से मीरजापुर-एनएच-35
  • मीरजापुर से भदोही, जौनपुर होते हुए औराई-एनएच-135ए
  • गाजीपुर से जमनिया होते सैयदराजा-एनएच-24

उत्तर प्रदेश राज्य मार्ग

  • जौनपुर से लालगंज-एसएच-66ए
  • लालगंज से सादात-एमडीआर-153ई
  • सादात से गाजीपुर (जखनिया-गाजीपुर मार्ग)
  • चकिया से चुनार (चकिया से अहरौरा मार्ग)

यह ऐलान भी कर दिया सरकार ने जिससे कई लोगो को रोजगार मिलेगा जिससे उन सभी उम्मीदवारो को नौकरी की जरूरत ही नही पडेगी। वह अपना बिजनेस खुद शुरू कर सकते है। ऐसे मे अभी इसका कोई काम शुरू नही किया गया है। लेकिन बहुत ही जल्द होगा इस पर काम।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.