UP NEWS : उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर यूपी मे सीएम की बडी सौगात खुलासा, मौसम, बस, ट्रेन, योजना

UP NEWS : उत्तर प्रदेश की तमाम बडी खबर एवं आज के सभी मुख्य समाचारो पर आज एक बार हम फिर से नजर डालते है योगी सरकार के 5 सबसे बडे ऐलान, किसानो के लिए बडा ऐलान, योगी सरकार ने सभी योजनाओ के लाभ देने के लिए बनाए लिस्ट तो सभी को जानना बहुत ही जरूरी यह आपके बहुत ही काम की खबर है। तो चलिए दोस्तो आज हम इस लेख की मदद से आपको उत्तर प्रदेश के सभी ऐलानो व मुख्य समाचारो के बारे मे पूरी जानकारी देंगे नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

UP NEWS 31 JULY TODAY
UP NEWS 31 JULY TODAY

UP NEWS

CM योगी की फटकार पर सौ से अधिक अफसरो के तबादले रद्द, वन विभाग मे मचा हडकंप मंत्री ने दिए जांच के आदेश। UP मे ओडीओपी की तर्ज पर ओबीओपी को प्रोत्साहित करेगी योगी सरकार, किसानो को मिलेगा फायदा। 9 से 15 अगस्त तक मेरी माटी मेरा देश से जुडेंगा पूरा उत्तर प्रदेश, आयोजित होंगे कार्यक्रम। मेरी माटी मेरा देश अभियान का हिस्सा बनेंगे तीनो सेनाओ के जवान देशभर के ग्राम पंचायतो का करेंगे दौरा।
योगी सरकार ने लिया बडा फैसला सरकारी संपत्ति को कब्जा करने वालो के लिए होगी कार्यवाई। रील बनाते वक्त ट्रेन की चपेट मे आकर मौत मुरादाबाद मे रेल ट्रैक पर 3 दोस्त बना रहे थे रील, तभी एक दोस्त ट्रेन की चपेच मे आ गया।
अब एक क्लिक मे मिलेगा फसलो का ब्योरा पायलट प्रोजेक्ट मे जिले के 10 गांवो का हेगा डिजिटल क्रॉप सर्वे, हर तहसील के 2 गांव शामिल।
आज हडताल पर रहेंगे इलाहाबाद हाईकोर्ट के अधिवक्ता केंद्रीय प्रशासनिक अधिकरण के अधिकार क्षेत्र को कम करने, पुलिस के वकीलो पर दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई का विरोध के चलते यह विरोध करेंगे। PM आवास योजना के लाभार्थियो को सौगात CM योगी बोले, पूर्व की सरकारो की कुनीति व कुशासन से बीमारू था उत्तर प्रदेश

Uttar Pradesh उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर

गोरखपुर मे लगभग 43600 प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ पाएंगे लोग आवास की स्वीक्रति। पहली किस्त भी जारी हो चुकी है। और निर्माण कार्य कराया जा रहा है। योगी कैबिनेट की अहम बैठक आज औध्योगिक विकास, फार्मा और सौर ऊर्जा से जुडे प्रस्तावो को मिल सकती है मंजूरी। कैबिनेट मे ऊर्जा, जलशक्ति, लोक निर्माण, उत्त शिक्षा और कृषि सहित अन्य विभागो के प्रस्ताव भी आ सकते है।
मौसम विभाग की बडी खबर Uttar Pradesh मे अगले 36 घंटो का अलर्ट, इन जिलो मे जमकर बरसेंगे बादल मौसम विभाग का कहना है की मानसून फिर से एक्टिव हो गया है। दक्षिण यूपी मे भारी बारिश की संभावना अन्य हिस्सो मे होगा बूंदाबांदी बदलेगा मौसम। आज देर रात से मानसून का तांडव फिर शुरू 3 दिन तक झमाझम बारिश मे नहाएगा, उत्तर प्रदेश। मानसून मेहरबान पश्चिमी उत्तर प्रदेश मे सीजन से भी 78 प्रतिशत ज्यादा बरसे बदरा,जुलाई मे 462 मीमी हुई बारिश।
ट्रेन की तर्ज पर रोडवेज यात्रियो को मिलेगी बसो की जानकारी, 6 हजार बसे होंगी हाईटेक। यूपी के सरकारी अस्पतालो मे लगेगी 400 हेल्थ ATM मशीने हो सकेंगे 50 से भी ज्यादा टेस्ट। उत्तर प्रदेश पॉलिटेक्निक मॉक टेस्ट हुए शुरू 2 अगस्त से होगी प्रवेश परीक्षा 3.80 लाख छात्र होंगे शामिल।
लोकसभा मे हुआ खुलासा ग्रामीण इलाको मे बिजली देने मे फिसड्डी साबित हुआ उत्तर प्रदेश गुजरात-महाराष्ट्र अव्वल।
Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.