UP NEWS : उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर सीएम योगी का अब तक का सबसे बडा ऐलान

उत्तर प्रदेश आज की तमाम बडी खबरो एवं आज के सभी मुख्य समाचारो पर आज एक बार हम फिर से नजर डालते है, योगी सरकार ने कर दिया 5 सबसे बडे ऐलान। महिलाओ के लिए योगी सरकार का बडा ऐलान, महिला होमगार्ड के लिए बडी सुविधा, वही शहीदो के लिए बडा ऐलान साथ ही साथ अगर आप यूपी के है, तो आपको इन खबरो को ध्यान देना आवश्यक है, तथा दिए गए शेयर बटन की मदद से किसी और को उत्तर प्रदेश आज की खबरो को जरुर शेयर करें।

UP BIG NEWS TODAY
UP BIG NEWS TODAY

UP NEWS

वीर शहीद जवानो को नमन आज 26 जुलाई को कार्गिल विजय दिवस है, आज के हि दिन 1999 मे भारत ने पाकिस्तान को हराकर कार्गिल पर विजय हांसिल की थी। हिंदी स्वराज स्थापना का 350वा वर्ष सीएम योगी बोले- भारत की नीव हजारो साल पहले रखी गई RSS दुनिया का सबसे बडा संस्कृतिक संगठन।
योगी सरकार ने एक और ऐलान कर दिया है, मुख्यमंत्री योगी ने कहा, प्रदेश मे स्थापित होगा आपदा राहत प्रशिक्षण केंद, उपलब्ध करांए भूमि। मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी जनपदो मे इमरजेंसी ऑपरेशन सेंटर स्थापित किए गए है। CM योगी ने कहा- प्रदेश मे स्थापित होगा आपदा राहत प्रशिक्षण केंद्र, बरेली-झांसी मे खुलेगे NDRF के सेंटर ।
महिलाओ की सुरक्षा के लिए सीएम योगी की बडी पहल ओला-उबर मे भी पैनिक बटन, आज आगरा आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ सर्किट हाउस मे जनप्रतिनिधि-अधिकारी संग करेंगे बैठक, मेट्रो स्टेशन का करेंगे निरक्षण एक सप्ताह से रोजाना अस्पताल आ रहे 40 से 50 मरीज अस्पताल मे आने वाला हर 10वां मरीज आई फ्लू से पीडित है।
प्रयागराज जंक्शन पर मिलेगी बैट्री चालित कार की सुविधा सात अगस्त से शुरू हो रही यह व्यवस्था, प्रति यात्री 15 रूपये मे कर सकेंगा इसका उपयोग। सीमा हैदर का रिटर्न टिकट तैयार जाने कब जाएगी पाकिस्तान, सीमा का प्रेमी सचिन घर से गायब ATS पूछताछ के लिए ले जाने के कयास, सीमा को डिटेंशन सेंटर भेजा जा सकता है।

उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर

राजस्थान की अंजू ने पाकिस्तान मे दूसरी शादी की फेसबुक फ्रेंड से कोर्ट मैरिज के लिए इस्लाम कबूल किया, नया नाम फातिमा, भारत महिला अंजू बनी फातिमा, इस्लाम कबूल करने के बाद पाकिस्तान मे अपने दोस्त से रचा ली शादी। पुरानी पेंशन को लेकर महिलाएं भी हुंकार भरेंगी 30 जुलाई को लखनऊ मे होगा पेंशन महिला अधिकारी सम्मेलन 1 अक्टूबर को दिल्ली मे प्रदर्शन।
औरैया मे घर-घर जाकर खिलाई जाएगी फाइलेरिया की दवा रोल प्ले के माध्यम से आने वाली चुनौतियो से निपटने के तरीके बताए, मौसम विभाग की बडी खबर अब 28 जुलाई तक बारिश का अलर्ट, आज 12 जिलो मे भारी बारिश के साथ बिजली गिरने की चेतावनी 24 घंटे मे बदलेगा मौसम कई जिलो मे भारी बारिश की चेतावनी शाहजहांपुर-बदांयू मे झमाझम बारिश।
देश के उत्तर-पश्चिम भाग मे अत्यधिक वर्षा से तबाही, तो पूर्वी हिस्से मे सूखे की स्थिति है। प्रदेश के 13 जिलो मे गरज-चमक के साथ होगी बारिश IMD  ने जारी कि चेतावनी। उत्तर प्रदेश मे अब SC-ST की जमीन खरीदने के लिए नही होगी परमिशन, नई टाउनशिप नीति मे योगी सरकार ने किया बदलाव। UP महिला होमगार्ड को बडा तोहफा देने की तैयारी मे योगी सरकार जल्द कैबिनेट मे पेश किया जा सकता है प्रस्ताव।
गोरखपुर वासियो के लिए खुशखबरी 8 लेन का बनेगा राप्ती नदी पर बना राजघाट पुल CM योगी की पहल को मिली मंजूरी। योगी सरकार का एक और बडा प्लान जेल मे कैदियो को दिया जाएगा प्रशिक्षण, सर्टिफिकेट के आधार पर पा सकेंगे नौकरी।
Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.