UP NEWS : उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर सीएम योगी ने अभी अभी 5 बहुत बडे ऐलान कर दिया पूरा यूपी ध्यान दें

UP NEWS : उत्तर प्रदेश टॉप न्यूज अपडेट प्रदेश भर में हो रही गतविधित की पूरी जानकारी न्यूज अपडेट आप इसी पोस्ट को माध्यम से पढ़ सकते हैं। यूपी से आज की बडी खबर को प्रस्तुत किया गया है, जिसे आपको ध्यान देना आवश्यक है, अगर आप भी यूपी से है तो आज किए गए योगी सरकार द्वारा बडे ऐलान के साथ साथ प्रदेश मे क्या क्या नया नियम लागू किया गया है, और कौन कौन सी योजनाए जारी की गई है, सभी को ध्यान दे तथा दिए गए शेयर बटन की मदद से किसी और को जरुर शेयर करें।

CM YOGI UP BIG NEWS
CM YOGI UP BIG NEWS

UP NEWS

मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ ने मथुरा में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया जिसमें गाजियाबाद और नोएडा में बारिश से सड़के डूब गई और कई इलाकों में बिजली सप्लाई भी ठप पड़ी है।
यूपी के हर जिले में बनेगा आधुनिक लैब जिसमें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया बोले 150 से अधिक टेस्ट होंगे फ्री, सीएम से भी मिले जिसके दौरान बात चीत हुई।
बुंदेलखंड एक्सप्रेस -वे पर आज से लगेगा टोल टैक्स कार चालक को 620 रूपये चुकाने होंगें। जिसमें 296 किलो मीटर के सफर में टोल प्लाजा गेट लगाए गए हैं।
आज प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी गुरूवार को सीकर आएंगें। और किसान सम्मान निधि की 14वीं किस्त करेंगे जारी, और इसी के साथ आमसभा को संबोधित करेंगें।
अयोध्या के 11 लोग 19 दिन से हिमाचल में लापता जिस बस से मनाली के लिए निकले थे वह दरिया में डूबी मिली, परिवार वाले बोले – 2 डेड बॉडी मिलीं है जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।
श्रावस्ती में मेधावी छात्राओं को किया गया सम्मानित डीएम ने 20 छात्राओं को 5-5 हजार का डेमो चेक और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।
सुमंगला योजना के तहत 10,580 लोगों को लाभ मिला, जालौन में 192.48 लाख रूपये भेजे गए, डीएम बोलीं योजना से बेटियों का भविष्य सुरक्षित रहेगा।

उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर

अयोध्या में 5 दिन के लिए 4000 से ज्यादा कमरे बुक है रामलला की प्राण प्रितष्ठा को लेकर होटल और धर्मशालाएं फुल है। 15 से 24 जनवरी के बीच शुभ मुहुर्त है और साल 2024 में रामलला मंदिर के गर्भ ग्रह में विराजमान होंगे, इस ऐतिहासिक पल का साक्षी बनने के लिए दिश – विदेश के लोग अयोध्या पहुंचेंगें।
उत्तर प्रदेश में कई जिलों में आई फ्लू का प्रकोप देखा जा रहा है। प्राथमिक विद्यालयों से से 16 बच्चों को घर भेजा गया। सोनभद्र जिला अस्पताल में बढ़ें आई फ्लू के मामले हर चौथे से पांचवा मरीज आई फ्लू के संक्रमण से जूझ रहा है। फिरोजाबाद में भी आई फ्लू के मामले बढ़ रहे हैं डॉक्टर बोले सावधानी ही बचाव का एक मात्र उपाय है। प्रयागराज में आई फ्लू के मरीजों की संख्या बढ़ी स्कूली बच्चों को जागरूक किया जा रहा है।
काशी की बेटी ने पांच गोल्ड पर निशाना लगाया, उत्तर प्रदेश राइफल की ओर से दिल्ली में शूटिंग चैंपियन में फहराया परचम वाराणसी की निशानेबाज विदुषी सिंह ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शूटिंग चौंपियनशिप में पांच स्वर्ण पदक अपनी झोली में डाले।
श्रावस्ती में राप्ती का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर, पैर फिसलने से 10 साल का लड़का बहा, पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कराई तलाश
नोएडा और गाजियाबाद में बहुत ही ज्यादा पानी का भराव हो गया है। ज्यादा तर सभी इलाकों में पाना ही पानी दिख रहा है। यमुना और हिंडन नदी का जल स्तर बहुत ही तेजी से बढ़ता हुआ दिख रहा है। लोग बोले जल निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है।
सचिन से पूछताछ के बाद सीमा के बदलने लगे सुर, बोली मैंने पाकिस्तान को गंदा नहीं कहा, वहां शहरों में लड़कियां खुश रहती है। लगता है सीमा को यह अंदेसा है कि वह पाकिस्तान जानेका समय नजदीक आ रहा है। इसलिए उसके बयान में ऐसे बदलाव देखने को मिल रहे हैं।
Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here
अपने प्रश्न पूछे