UP NEWS : उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर पूरे UP के लोग ध्यान दें रेड अलर्ट, नया नियम, बिजली, फ्लू बडी खबर

UP NEWS : उत्तर प्रदेश की तमाम बडी खबर एवं आज के सभी मुख्य समाचारो के बारे मे आज एक बार हम फिर से नजर डालते है। योगी सरकार के 5 सबसे बडे ऐलान। योगी सरकार ने छात्रो को दी बडी सौगात बिजली 1 अगस्त से महंगी यूपी मे बारिश का हाई-अलर्ट जारी आई फ्लू का देश मे कब्जा लोग परेशान किसानो के लिए बडी खुशखबरी सरकार ने किया ऐलान। तो चलिए दोस्तो आज हम इस लेख की मदद से उत्तर प्रदेश के सभी आज के मुख्य समाचारो के बारे मे बताएंगे नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

up news today
up news today

UP NEWS

शहीदो का वंदन कर युवाओ को प्रेरित करेगी योगी सरकार प्रदेश मे स्वतंत्रता दिवस पर पंचायत व स्थानीय निकाय स्तर पर महापुरूषो की गाथाओ से युवाओ को कराएगी अवगत स्वतंत्रता दिवस के मौके पर युवाओ को प्रेरित करेगी योगी सरकार, सम्मानित होंगे शहीदो के परिजन
मोदी का लाइव टेलीकास्ट नही सुन पाए छात्र लखनऊ मे टीचर ने रिकॉर्डिंग पर सुनाया, पीएम श्री योजना की पहली किस्त भी जारी की, मुख्यमंत्री योगी ने दिए अधिकारियो को निर्देश कामकाज सुधारने के लिए विभागो का हो पुनर्गठन। 22 लाख करोड पहुंची Uttar Pradesh की अर्थव्यवस्था उत्तर प्रदेश के ये 10 जिले बने चैंम्पियंस।
आज गोरखपुर आएंगे CM योगी व्यापारियो और प्रधानाचार्यो से करेंगे संवाद, अधिवक्ता चैंबर्स और डिजिटल लाइब्रेरी की देंगे सौगात। बच्चो के लर्निंग निखारेंगे डीटीएच टीवी चैनल , योगी सरकार ने पीएम ई विद्या कार्यक्रम के तहत आवंटित 5 डीटीएच चैनल का किया शभारंभ । जिसमे कक्षा 1 से लेकर 12 तक के विद्यार्थी को कक्षावार और विषयवार शैक्षिक वीडियोज का प्रसारण किया जाएगा।
सावन के चौथे सोमवार को भी रहेगी ट्रैफिक डायवर्जन 24 घंटे रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन, शहर के भीतर भारी वाहनो को नही मिलेगी एंट्री, उत्तर प्रदेश मे ताजिया के बिजली के तार के संपर्क मे आने से दो की मौत , 52 अन्य झुलसे। यूपी मे हुई अनहोनी 35 फीट उंचे ताजिए पर उतरा हाईटेंशन लाइन का करंट,30 लोग झुलसे दो दर्दनाक की मौत।

उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर

अब सरकार एक नया प्लान बनाने जा रही है, पुलिस सादे कपडो मे रात मे दुकानो के आसपास रहेगी मौजूद चोर-लुटेरो पर रखी जाएगी नजर। अब यूपी के अस्पतालो मे लगेंगे 400 हेल्थ एटीएम इलाज होगा आसान तुरंत मिल जाया करेगी जांच रिपोर्ट।
आज के मौसम समाचार यूपी के 50 से ज्यादा जिलो मे बारिश की चेतावनी 32 जिलो मे भारी बारिश का अलर्ट जारी आधे Uttar Pradesh पर मंडराया सूखे का खतरा, सतर्क हुई सरकार सीएम योगी ने दिया स्थिति के आकलन का आदेश। यूपी के 40 जिलो मे औसत से कम बारिश हुई है, सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- हर कदम पर किसानो के साथ है सरकार, बारिश कम होने पर योगी ने किसानो को दिया आश्वासन, 11 NDRF की टीम बाढ को देखते हुए अलर्ट वाराणसी के दशाश्वमेघ घाट एवं राजघाट, घाट मे 1-1 बाढ राहत टीम तैनात रहेगी। गंगा के बढते जलस्तर से किसानो की फसले हुई बर्बाद बिधायक व SDM ने गांव पहुंचकर 100 लोगो को बांटी राहत सामग्री। यूपी मे अगले 72 घंटो तक भारी बारिश का अलर्ट, 48 जिलो मे जमकर बरसेंगे बादल, 18 जिलो मे 40-50 की रफ्तार से चलेगी आंधी।
बलिया मे बिजली गिरने से निर्माणाधीन दीवार ढही, पांच प्रतियोगी छात्राओ समेत 7 घायल, दो की हालात गंभीर। बिजली विभाग मे अधिकारी उपभोक्ताओ लेंगे फीडबैक 31 जुलाई से 6 अगस्त तक चलेगा विद्युत उपभोक्ता एवं जन प्रतिनिधि संपर्क अभियान। बिजली का रेट बढाने पर बिचार कर रही है योगी सरकार लखनऊ की जन्ता बोली महंगाई कम करने आए थे और अब बढा रहे है। गरीब आदमी का जीना मुश्किल।
ललितपुर मे रोजगार मेले का हुआ आयोजन 109 अभ्यार्थियो को मिला रोजगार, राजमंत्री मनोहर लाल ने दिए प्रमाण पत्र। कानपुर मे तेजी से बढ रहा डेंगू 10 दिन मे मिले 15 से अधिक मरीज, सरकारी अस्पतालो मे मरीजो के लिए बेड रिजर्व। आई फ्लू के हर दिन बढ रहा है बीमारी का प्रकोप, रोज आ रहे है 200 से ज्यादा मरीज।
Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.