Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

UPSRTC New Bharti : बस कंडक्टर मे बम्पर भर्ती 10वी वालो DL है तो नौकरी पक्की 32 हजार सैलरी मिलेगी

UPSRTC Bharti 2023 : यूपी मे बस कंडक्टर मे बंपर भर्ती 10वी पास बेरोजगारो के लिए बडी खुशखबरी परिवहन विभाग मे आने वाली है हजारो पदो पर भर्ती सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओ के लिए बहुत ही अच्छा सुनहरा मौका है इस भर्ती मे जाने का अगर 10वी पास है तो कर सकते है आवेदन सरकार ने राज्य मे चलाए गए नए बसो के लिए करेंगे भर्ती तो चलिए दोस्तो आज हम इस लेख की मदद से आपको यूपी बस भर्ती के बारे मे पूरी जानकारी देंगे नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक पढे।

UPSRTC BUS CONDUCTOR BHARTI
UPSRTC BUS CONDUCTOR BHARTI

UPSRTC BHARTI 2023

अगर आप उत्तर प्रदेश के निवासी है और एक नौकरी की तलाश मे है तो आपके लिए बहुत ही बडी खुशखबरी निकल कर आ चुकी है सरकार ने कर दिया बडा ऐलान अगर आपके पास DL  है तो आपकी नौकरी पक्की है क्योंकि इस भर्ती मे जाने के लिए सरकार ने 10वी पास और DL मांगा है। ऐसे मे यह भर्ती लगभग 16 जिलो मे होगी तो जो भी योग्य उम्मीदवार इस भर्ती मे जाने की तैयारी कर रहे है।

उनके लिए बहुत ही अच्छा सुनहरा मौका है इस भर्ती मे जाने का। तो दोस्तो इस समय सरकार हर क्षेत्र मे भारी भरकम मे नौकरी निकाल रही है। 2023 मे यह भर्ती को पूरा करा दिया जाएगा। इसके लिए सरकार काभी जोर दे रही है, इस भर्ती मे जाने के लिए उम्मीदवारो को 10वी पास होना चाहिए और साथ मे हइवी लाइसेंस होना चाहिए, तो आप इसके आवेदन के योग्य है। यह बहुत ही आराम की नौकरी है। इसमे लगभग 20 हजार से 40 हजार तक की सैलरी मिलती है, जिससे आप अपने सारे सपने को पूरा कर सकेंगे तो नीचे और महत्वपूर्ण जानकारी दी है भर्ती से संबंधित अवश्य पढे।

UPSRTC ELIGIBILITY

शैक्षणिक योग्यता- अभ्यार्थी को किसी भी मान्यता प्राप्त शिक्षा बोर्ड से 10वी 12वी पास होना चाहिए और साथ-साथ CCC होना अनिवार्य है। अभ्यार्थी का सेवायोजन पोर्टल पर रजिस्टर्ड होना अनिवार्य है।

आयु सीमा- अभ्यार्थी की आयु सीमा 18 से 40 वर्ष तक की उम्र होनी चाहिए। और वह भारत का नागरिक होना चाहिए

आवेदन करने मे लगेंगे दस्तावेज-
  1. 12वीं बोर्ड परीक्षा की अंकसूची
  2. समकक्ष योग्यता प्रमाण पत्र
  3. आधार कार्ड
  4. सक्षम अधिकारी द्वारा जारी स्थाई जाति / जाति सत्यापन प्रमाण पत्र
  5. राज्य स्तर का मूल निवास प्रमाण पत्र
  6. उक्त अभिलेखों का एक स्वप्रमाणित सेट अभ्यर्थियों को उपस्थिति के समय प्रस्तुत करना होगा तथा किसी भी समय या किसी भी प्रकार से दस्तावेजों के असत्य पाए जाने पर अभ्यर्थियों की नियुक्ति अमान्य की जा सकेगी.

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.