फ्लिपकार्ट से 30 सेकेण्ड मे पाए 5 लाख का लोन एक महीने ब्याज फ्री पैसो की जरुरत है, तो फायदा उठालो

Flipkart ने अभी हाल ही मे लोन वालो के लिए बहुत ही बडी खुशखबरी लेकर आई है, क्योकी इस नए बदलाव के बाद लाखो लोगो ने इसका फायदा उठा चुके है, फ्लिपकार्ट ने पर्सनल लोन के लिए नई सर्विस लान्च की है, जिसमे 30 सेकेण्ड मे 5 लाख तक का लोन देने का वादा कर दिया है, ऐसे मे नीचे लोन के बारे मे पूरी प्रक्रिया दी गई है। क्योकी पता नही कम आपको लोन की जरुरत पड जाए ऐसे मे इसे ध्यान देना आवश्यक है।

FLIPKART LOAN
FLIPKART LOAN

Flipkart से पाए लोन

फ्लिपकार्ट द्वारा अभी हाल ही मे Axis Bank के साथ हाथ मिलाया है, जिसके बाद फ्लिपकार्ट की ग्रोथ बहुत ही ज्यादा होने लगी है, इस नए सुविधा के लिए फ्लिपकार्ट 5 लाख रुपये तक का लोन ग्राहको को देगी जिसके लिए ग्राहको को 6 महीने से लेकर 36 महीने मे चुकाने की समय सीमा देती है। इस मामले मे फ्लिपकार्ट ने कुछ बदलाव भी किए है, जिसको भारत के सभी लोगो को ध्यान देना जरुरी है, क्योकी इन्ही सब चीजो की मदद से आपको इमरजेंसी मे कभी पैसो की जरुरत पडे तो आपको चन्द मिनट मे पैसे मिल सके।

फ्लिपकार्ट लोन के लिए पात्रता

फ्लिपकार्ट से लोन लेने के लिए आपके पास कुछ पात्रता होनी चाहिए जिससे एप आपके खाते और CIBIL Score को एनालिसिस करके यह ज्ञात कर सकेगा की कितने रुपये तक की आपकी क्षमता है, लोन लेने की इसके लिए आपको अपना आधार कार्ड, पैन कार्ड, UPI ID और एक्टिव बैंक खाते की जरुरत पडती है, जिसके बाद आपके सिविल को देखकर तुरन्त एप बदा देगा की कितने रुपये तक का लोन आपको मिल सकता है।

फ्लिपकार्ट लोन के बारे मे

फ्लिपकार्ट लोन के बारे मे बात करे तो लोन आपको इसमे 5,000 से लेकर 5 लाख रुपये तक का लोन मिलेगा जिसके आपसे फ्लिपकार्ट 12 से लेकर 14% तक का ब्याज लेगा बैंक द्वारा 3,6,9,12 महीनो इसकी चुकाने की अवधि होती है, इसकी सबसे खास बात यह है, की इसमे 28 दिन तक बिना ब्याज के आपको लोन मिलेगा इसके बाद आपके पैसे से ब्याज देना होगा। यदि आपने लोन 18 जुलाई को Flipkart Pay Later सुविधा का प्रयोग करके लेन-देन किया है तो पहली EMI आपको 5 अगस्त को देनी होगी। यह ऐप आपको 24/7 लाइव चैट की सुविधा भी प्रदान करता है। यह कंपनी Mca.gov.in पर रजिस्टर्ड है और यह RBI और NBFC की गाइड लाइन को भी फॉलो करता है।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.