Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

IPhone 14 Rate Dropped : 80 हजार का फोन मिल रहा सिर्फ 34 हजार में लूट मची है

I Phone के शौकीन लोग दिन प्रतिदिन दुनिया मे बढ रहे है, इसी कारण से इसका क्रेज भी काफी ज्यादा तेजी से लोगो के बीच बढ रहा है, पर बहुत से लोग इसे खरीद नही पाते है, जिसके पीछे का कारण अत्यधिक पैसे मे मिलते है, यह फोन पर आपके लिए यह बहुत ही खुशी की खबर हो सकती है, की 80 हजार वाला Iphone 14 मात्र आपको 35 हजार रुपये मे मिल जाएगा इस बारे मे नीचे विस्तार से हमने बताया है, कैसे आपको यह फोन मात्र 35 हजार रुपये मे मिले जाएगा दी गई समम्पूर्ण जानकारी को ध्यानपूर्वक पढे।

iphone 14 rate dicrese
iphone 14 rate dicrese

Iphone 14 मात्र 35 हजार मे

अमेजन और फ्लिपकार्ट से देश का प्रत्येक नागरिक आनलाइन खरीददारी पर भरोसा करता है, और समय समय पर इसमे आफर्श के साथ साथ बहुत सी स्कीमे भी अपने यूजर्स को देते रहते है, जिसके बाद अभी हाल ही मे फ्लिपकार्ड ने आईफोन 14 मे छप्पर फाड डिस्काउंट कर दिया है, जिसके बाद लोगो को इस फोन को खरीदने की होड सी मच गई है, आइए विस्तार से जानते है, कैसे आपको यह सस्ते मे मिलेगा।

आईफोन सस्ते मे कैसे पाए

इस फोन को बहुत ही कम पैसे मे पाने के लिए आपको Flipkart & Amazon पर उपलब्ध फोन के आफर्स के साथ साथ सेल पर ध्यान देना होगा जिसमे आपको इन फोन मे 8 से 12 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा यानी 79,900 रुपये वाला फोन मात्र 70 हजार मे हो जाएगा इसके बाद आपको कोई भी दुसरा फोन जिससे आप इस एप का इस्तेमाल करेगे उसमे एक्सचेंज बोनस वाले आप्शन पर चेक करें की आपके फोन को कितने रुपये मे कम्पनी एक्स्चेंज करेगी। यानी आपका फोन 20 से 30 हजार रुपये मे एक्स्चेन्ज होगा।

अब आपके फोन की कीमत मात्र 40-50 हजार रुपये हो गई है, वही अब आपको इस फोन को अपने HDFC, AXIX Bank के Credit Card से EMI वाले आफर्स को देखना होगा जिस कार्ड से ज्यादा डिस्काउन्ट मिल रहा है, वहा कैशबैंक का भी आप्शन होगा बस उसी कार्ड की मदद से आप इसे खरीद ले आपको 6-10 हजार का कैशबैंक भी मिल जाएगा और ईएमआई की मदद से आप आसानी से इसे धीरे धीरे चुका देगे बिना किसी ब्याज कें।

Note : फोन को और भी बहुत सी प्रक्रिया है, डिस्काउंट मे लेने के ऐसे मे दि गई जानकारी को दिए गए शेयर बटन की मदद से किसी और को जरुर शेयर करें।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.