Smartphone : Redmi 12 स्मार्टफोन लान्च टक्कर मे नही कोई भी फोन क्यो पापुलर है, ये फोन

Redmi 12 Xiaomi Phone Release – रेडमी का फोन कौन नहीं जानता है बहुत ज्यादा लोग रेडमी के फोन को यूज करते हैं। Xiaomi ने मार्केट में अपनी एक अच्छी गुडविल बनाई हुई है। रेडमी स्मार्ट फोन की मार्केट में बहुत ही ज्यादा डिमांड देखने को मिलेती है। क्योंकि यह कम्पनी अपने ग्राहकों को एक मिड रेंज में एक टिकाउ व डिसेंट लुक में फोन लॉच करती है। Redmi 12 SmartPhone की रिलीज डेट की बात करें तो यह एक जुलाई को रिलीजी किया जाएगा। परंतु फोन के रिलीज के पहले ही कुछ जानकारी लीक हुई जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है। कि यह फोन लोगों के लिए कितना किफायती हो सकता है।

redmi 12 smartphone launch
redmi 12 smartphone launch

Redmi 12 SmartPhone

आपको बता दें कि रेडमी एक बहुत ही कम रेंज में एक स्मार्ट फोन रिलीज करने जा रहा है। परंतु आप अगर रेडमी फोन को यूज किया होगा तो उसकी वैल्यू आपको पता होगा। रेडमी अपने फोन में एक बहुत ही अच्छा लुक और प्रोसेसर देता है। अगर आप भी नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो 1 अगस्त को Redmi 12 Smartphone Xiaomi Lunch करने जा रहा है। इस फोन को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्रकार से खरीद सकते हैं। इस फोन में आपको 5000 एमएएच की बैटरी, 50MP का प्राइमरी कैमरा और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। आप युट्यूब में रेडमी की लॉन्च इवेंट देख पाएंगे।

Redmi 12 Smartphone Price

रेडमी फोन की कीमत की बात करें तो यह आपको दो प्रकार से देखने को मिलेगा। रेडमी फोन दो तरह के स्टोरेज को लॉन्च करेगा जिसकी कीमत भी अलग – अलग रहेगी। जिसमें 4G and 5G फोन शामिल रहेगा, जिसमें Redmi 12 5G को कंपनी 2 स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है जिसमें 6/128GB और 8/256GB है। फोन की कीमत 13,999 रुपये से शुरू हो सकती है। रेडमी फोन 12 की यह कीमत अनुमानिक तौर पर बताया जा रहा है। Redmi 12 4G की बात करें तो इसे कंपनी 4/128 और 6/128GB में लॉन्च कर सकती है। स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपये से शुरू होगी। इस फोन की पूरी जानकारी आपको फोन लॉन्च होने के बाद क्लियर हो जाएगा। अगर कीमतों थोड़ा बहुत उतार चढ़ाव रहेगा वह आपको 1 अगस्त को पता चल जाएगा।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.