UP NEWS : उत्तर प्रदेश युवाओ के लिए बडी खुशखबरी करोडो लोगो की खुल गई किस्मत ताजा खबर

Uttar Pradesh News : योगी सरकार ने हाल ही मे उत्तर प्रदेश के लिए बहुत ही बडा ऐलान कर दिया है जिससे सभी युवाओ के लिए बहुत ही बडी खुशखबरी है ऐसे मे लाखो – करोडो युवा जो अपना कैरियर अच्छे से बनाना चाहते थे अब उनके सारे सपने पूरे होंगे और यह सुविधा 3 महीने के अंदर शुरू कर दिया जाएगा, तो ऐसे मे सभी के खातो मे आएगा पैसा होगा लाखो रूपए का होगा फ्री इलाज तो चलिए दोस्तो आज हम इस लेख की मदद से Uttar Pradesh सरकार ने युवाओ को दी बडी खुशखबरी उसके बारे मे हम विस्तार से जानेंगे नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

UP GOOD NEW FOR YOUTH
UP GOOD NEW FOR YOUTH

Uttar Pradesh उत्तर प्रदेश खुशखबरी

दोस्तो इस समय पूरे भारत देश मे सभी राज्यो की तुलना मे उत्तर प्रदेश काफी तरक्की कर रहा है, सभी युवाओ को एक नौकरी मतलब की बम्पर भर्ती निकाल रही है। जिससे बेरोजगारी दूर हो रही है। ऐसे मे योगी सरकार एक परिवार एकत नौकरी भी देने का ऐलान कर दिया है। योगी सरकार प्रत्येक दिन अपने उत्तर प्रदेश के सभी जिलो को बडी से बडी सौगात दे रही है। कही अस्पताल के निर्माण का ऐलान तो कही स्कूलो के लिए बडा ऐलान तो ऐसे ही सरकार ने सभी युवाओ के लिए Uttar Pradesh उत्तर प्रदेश के हर जिलो मे मिनी स्टेडियम बनाने का ऐलान कर दिया है।

योगी सरकार खेल विभाग मे भी रूची जताई है। की सभी खेल कूद के इच्छुक लोगो को फ्री मे खेल सिखाया जाएगा हर जिलो मे होगा छोटा स्टेडियम जिसमे कोई भी पैसा नही लगेगा जिला के सभी बच्चे उस ग्राउंड मे प्रैक्टिस करेंगे जिससे वह अपना कैरियर बना सके। वह आगे भी खेल सके। ऐसे मे इस स्टेडियम मे खेलने के लिए खिलाडियो को रजिस्ट्रेशन करवाना होगा क्योंकि सरकार सभी के खातो मे पैसा भी देगी, खेल के सामान के लिए व किट के लिए और लगभग सभी खेल के सामान ग्राउंड मे मिल जाएंगे।

उत्तर प्रदेश मे खेल से बडा ऐलान

ऐसे मे दोस्तो खिलाडी अगर अच्छा प्रदर्शन करता है तो उसका प्रमोशन भी किया जाएगा अच्छा खेलने वाला खिलाडी या राज्य स्तर मे खेलता है तो  उसे एक सरकारी नौकरी भी देगी सरकार ऐसे मे बहुत ही जल्द सरकार इस काम को पूरा करेगी सभी युवाओ के लिए बडी खुशखबरी है। बहुत से ऐसे प्रतिभागी थे जो पैसे न होने के कारण से वह अपने खेल जगत के जीवन मे बहुत ही पीछे रह जाते है। तो ऐसे मे सरकार सभी के लिए यह नियम बनाएगी। 3 महीने के अंदर पूरा कराने के लिए सरकार और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर सभी इस काम को बढावा दे रहे है ।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.