UP News : उत्तर प्रदेश आज की बड़ी खबर 25,000 का जुर्माना यूपी वाले ध्यान दें 10 बडी खबर

UP NEWS : उत्तर प्रदेश की तमाम बड़ी खबर एवं आज के सभी मुख्य समाचारों व सभी मुख्य ऐलानों के बारे में आज एक बार हम फिर से नजर डालते हैं योगी सरकार के पांच महत्वपूर्ण ऐलान मौसम समाचार, स्कूल कॉलेज, छात्रवृत्ति, 25,000 का जुर्माना,UPSSSC PET, अयोध्या राम मंदिर से जुड़े 10 बड़ी खबर, रेलवे का नया नियम, किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, सावधान रहे, गाय-भैंस पर नया नियम तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको उत्तर प्रदेश के सभी मुख्य समाचारों के बारे में पूरी जानकारी देंगे अधिक जानकारी के लिए नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढ़े।

UP NEWS 4 JANAURY TODAY
UP NEWS 4 JANAURY TODAY

UP NEWS

आज की सबसे बड़ी खबर उत्तर प्रदेश में मदरसा टीचरों को अब नहीं दिया जाएगा मानदेय योगी आदित्यनाथ सरकार का बड़ा फैसला मदरसा आधुनिकीकरण योजना के तहत उत्तर प्रदेश मद्रास में हिंदी अंग्रेजी गणित और विज्ञान जैसे विषयों के लिए रखे गए शिक्षकों को राज्य सरकार भी अतिरिक्त मानदेय नहीं देगी इस पर सरकार ने निर्देश जारी कर दिया है।

अगली बड़ी खबर आ गया नया नियम गाय भैंस रखने के लिए लेना होगा लाइसेंस हर साल नवीनीकरण करना भी जरूरी होगा गोरखपुर में यह नया नियम लागू किया है नगर निगम ने दो या उससे अधिक गाय भैंस रखने वाले सभी लोगों को नगर निगम से लाइसेंस लेना होगा जिसमे गाय के लिए 500 रूपये भैंस के लिए 1000 वार्षिक शुल्क देकर नगर निगम से लाइसेंस लेना होगा यह लाइसेंस 1 साल के लिए होगा उसके बाद आपको रेनवाल करना होगा यह सभी डेरी संचालकों के लिए नया नियम लागू किया गया है।

बड़ी खबर गाजियाबाद की एलिवेटेड रोड पर ई रिक्शा ट्रैक्टर-ट्राली और ऑटो की एंट्री आज से बंद नहीं माने तो कटेगा 20000 का चालान, मौसम समाचार से बड़ी खबर आज 10 जिलों में भारी बारिश ओला का अलर्ट लखनऊ में आधी रात बूंदाबांदी तेज हवाएं पांच शहरों में ठंड-डे पूरे उत्तर प्रदेश में घना कोहरा छाया हुआ है, कानपुर- बुंदेलखंड के 10 जिलों में बारिश का अलर्ट है मौसम विभाग में बुधवार को कानपुर बुंदेलखंड के 10 जिले में बारिश होगा अलर्ट जारी किया गया है, इनमें कानपुर नगर, कानपुर देहात, उन्नाव के साथ बुंदेलखंड चित्रकूट झांसी बांदा महोबा हमीरपुर जालौन ललितपुर है यहां तेज हवाएं यानी शीतलहर भी चलेगी

अगली बड़ी खबर सावधान होने वाली खबर है यूपी में ठंड से बचने के लिए अपनए ऐसा तरीका की एक ही परिवार के पांच लोगों की हुई मौत आप भी रहें सावधान दोस्तों बंद कमरे में अंगीठी या गरम हीटर ना चला कर सोए नहीं तो दम घुटने से हो सकती है आपकी मौत सावधान रहें सतर्क रहें।

Read Also : UP News : उत्तर प्रदेश आज की बहुत बड़ी खबर पूरे UP के लोग तुरन्त ध्यान दें योगी का ऐलान

उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर

किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश के सभी किसानों को मिलेगी गुड न्यूज़ गन्ने के दाम को लेकर जल्द बड़ा ऐलान करेगी योगी सरकार दामों में बढ़ोतरी लगभग 15 से 25 रूपये की होगी। बड़ी खबर 22 जनवरी की तैयारी में जुटी योगी सरकार दूसरे जिले से अयोध्या बुलाए गए अधिकारी और वही हेमा मालिनी अयोध्या में रामायण पर प्रस्तुत करेंगी नित्य नाटिका रामभद्राचार्य के 75 में जन्मोत्सव पर होगी महायज्ञ अनूप जलोटा कुमार विश्वास मनोज मुंतशिर भी आएंगे।

वहीं राम भक्तों के लिए एक और बड़ी खुशखबरी है रेलवे की विशेष व्यवस्था का इंटरव्यू समेत यात्रियों को मिलेगी कई सुविधाएं बढ़ाई जाएगी ट्रेनों की संख्या अयोध्या पहुंचा एटा से राम मंदिर के लिए 2400 किलो का घंटा 2 किलोमीटर तक गूंजेगी इसकी आवाज 75 कारीगरों ने 3 महीने में तैयार किया 25 लाख का खर्च भी आया।

22 जनवरी को अयोध्या जाएंगे लालकृष्ण आडवाणी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में होंगे शामिल और 22 जनवरी को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई सोशल मीडिया पर रखेगी नजर डीजीपी ने दिए हर जिले के कप्तान को यह निर्देश व्हाट्सएप फेसबुक इंस्टाग्राम ट्विटर में कोई उल्टी सीधी पोस्ट ना डालें जिस किसी भी धार्मिक भावनाओं को आहट पहुंचे या वाद विवाद कंट्रोवर्सी खड़ी हो जाए इसलिए कोई भी फोटो या राम मंदिर से संबंधित कोई भी ऐसी हरकत ना करें सोशल मीडिया में नहीं तो उत्तर प्रदेश पुलिस आपको हिरासत में लेगी और आपको सजा देगी।

Read Also : Aadhar Card New Rules : आधार कार्ड वाले ध्यान दें नए साल से बदल गया सबकुछ नया नियम लागू

UP Breaking Today

बड़ी खबर CA इंटर – फाइनल के रिजल्ट जारी लखनऊ में ईशान भार्गव बने टॉपर मिले 45 नए चार्टर्ड अकाउंटेंट यूपी राजधानी लखनऊ को. बड़ी खबर सभी बोर्ड के स्कूल चार दिन और रहेंगे बंद DM में जारी किया आदेश जाने कब खोलेंगे विद्यालय भारी ठंड होने के कारण 14 जनवरी तक स्कूल को बंद किया गया था 14 जनवरी को रविवार है इसलिए अब स्कूल 15 जनवरी को खुलेंगे सभी स्कूल।

बड़ी खबर 12460 शिक्षक भर्ती को लेकर बड़ी खबर कम नहीं हो रही मुश्किलें 6470 खाली पदों पर नियुक्ति पत्र जारी होने के बाद लगी रोक। अगली बड़ी खबर उत्तर प्रदेश PET 2023 परिणाम जल्द ही जारी होगा UPSSSC GOV पर डाउनलोड कर सकेंगे स्कोरकार्ड।

बड़ी खबर उत्तर प्रदेश में 4000 से अधिक फर्जी शिक्षक निशाने पर कहीं सूची में आपका नाम भी तो नहीं है कई ऐसे शिक्षक हैं जो फर्जी स्कूलों में पढ़ा रहे हैं यूपी एटीएस की जांच फर्जी दस्तावेजों पर नौकरी कर रहे 382 शिक्षक होंगे बर्खास्त सबसे ज्यादा देवरिया जिले के हैं।

और युवाओं के लिए बड़ी अच्छी खबर है यूपी में छात्रवृत्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के डेट बढी अब 14 जनवरी तक कर सकेंगे छात्रवृत्ति के लिए आवेदन। बड़ी खबर लखनऊ सहारनपुर समेत कई जिलों में स्कूल की छुट्टी बढी वाराणसी प्रयागराज में बदले समय पर खुलेंगे।

उत्तर प्रदेश में 22 जनवरी को बंद रहेंगे स्कूल ठंड के कारण स्कूल खुलने का समय भी बदल राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर सरकार ने यह आदेश जारी किया है।

Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now
Raja Pandey

नमस्ते मै राजा पांण्डेय मुझे उत्तर प्रदेश खबरे, नौकरी, बिजनेस आइडिया व चर्चित खबरो के लेख SarkariHelp पर उपलब्ध करता हूँ। 3 साल से मै कांटेट मार्केटिंग टीम मे कार्यरत हूँ।