Join Telegram GroupJoin Now
WhatsApp GroupJoin Now

UP NEWS : उत्तर प्रदेश बहुत बडी खबर आज योगी का बहुत बडा ऐलान पूरे यूपी मे खुशखबरी

उत्तर प्रदेश की तमाम बडी खबर एवं मुख्य समाचार पर आज एक बार हम फिर से नजर डालते है। योगी सरकार के बडे नियम एवं अहम फैसले. युवाओ के लिए रोजगार पर बडा ऐलान योजनाओ पर बडे नियम लागू जो सभी लाभार्थियो को जानना जरूरी ऐसे मे उत्तर प्रदेश से जुडी तमाम बडी खबर और बने नए नियम तो चलिए दोस्तो आज हम इस लेख की मदद से आपको उत्तर प्रदेश के नए नियम व मुख्य समाचार के बारे मे पूरी जानकारी देंगे जो आपको जानना बहुत ही जरूरी है। नीचे लिखे लेख को ध्यान पूर्वक अवश्य पढे।

UP BIG NEWS TODAY
UP BIG NEWS TODAY

UP NEWS

योगी सरकार का बडा ऐलान अब सभी सरकारी अस्पतालो के इमरजेंसी के बाहर नही लगानी होगी लाइन, योगी सरकार जिला अस्पतालो की व्यवस्था मे कर रही बडा बदलाव।
देश के प्रधानमंत्री मोदी को मिला मिस्त्र का सर्वोच्च राजकीय सम्मान योगी बोले यह देश के लिए बडे गर्व की बात है। और कल 27 जून को राज्य कर्मचारी करेंगे प्रदर्शन पुरानी पेंशन को लागू करने की मांग को लेकर देंगे धरना लाखो लोगो को सामिल होने का दावा।
1 जुलाई से लागू होंगे ये बडे नियम कांवड से पहले दिल्ली-देहरादून हाईवे पर सफर महंगा 10 रूपए तक बढा टोल टैक्स। योगी सरकार ने एक और बडा नियम लागू किए यूपी पुलिस की छुट्टीयां हुई रद्द DGPने जारी किए आदेश बकरीद और कावड यात्रा को लेकर फैसला।
एक और बडी खबर उत्तर प्रदेश मे 8वी तक के स्कूल 2 जुलाई तक बंद भीषण गर्मी को देखते हुए सचिव ने जारी किया आदेश अभी भी कई जिलो मे भीषण गर्मी। वही UPSSSC ने अभ्यार्थियो के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन 26 और 27 जून को कानपुर- फतेहपुर मेमू प्रयागराज तक आएगी।

उत्तर प्रदेश बडी खबर

उत्तर प्रदेश सरकार का कहना है की लव जिहाद रोकने के लिए पूरे देश मे UP की तरह कानून लागू करने की जरूरत है युवाओ से की ये अपील। यूपी की तरह लागू होगा ये बडा नियम पूरे देश मे। यूपी के पांच शहर मे होंगे बडे बदलाव योगी सरकार ने दी हरी झण्डी देश का आठवां मैंगनेट सिटी बनेगा लखनऊ।
उत्तर प्रदेश के 5 ऐसे मंदिर है जहाँ नही मिलेगी अमर्यादित कपडो मे एट्री जाने से पहले पढ ले पूरी जानकारी। मौसम विभाग की बडी खबर यूपी सहित 5 राज्यो मे मानसून की एंट्री 84 घण्टे तक 17 राज्यो मे भारी बारिश का आरेंज अलर्ट, आंधी की चेतावनी, यहां बदलेगा मौसम, दिल्ली बिहार पर जाने पूर्वानुमान उत्तर प्रदेस पर मौसम आने पर झमाझम बारिश। 45 जिलो मे IMD ने जारी किया अलर्ट।
योगी सरकार ने यूपी पुलिस भर्ती 2023 के संबंध मे की बडी घोषणा 31 साल वाले भी बन सकते है कॉस्टेबल हाल ही मे 50 हजार से ज्यादा पदो पर जो वैकेंसी निकाली है उसमे यह नियम लागू होगा।
यूपी बोर्ड कंपार्टमेंट एग्जाम डेट घोषित हो चुकी है। एक बहुत बडी खबर है की गरीब ब्राह्मणो को आवास, फ्री राशन सहित पुरोहितो को पाँच हजार भत्ता देने के लिए लोगो ने की सरकार से माँग तो इसमे योगी सरकार ले सकती है बडा फैसला।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.