UP News Today: यूपी आज की बड़ी खबर 18 जिलो मे अलर्ट, स्कूल नियम, अयोध्या, 5 बडी खुशखबरी

UP NEWS : उत्तर प्रदेश की तमाम बड़ी खबर एवं आज के सभी मुख्य समाचारों व सभी मुख्य ऐलानों के बारे में आज एक बार हम फिर से नजर डालते हैं योगी सरकार के 5 महत्वपूर्ण ऐलान-  यूपी बोर्ड , 4G नेटवर्क, मौसम समाचार 18 जिलों में अलर्ट, अयोध्या रामनगरी से बड़ी खबर, यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, स्कूल का बदला समय, तो चलिए दोस्तों आज हम इस लेख की मदद से आपको उत्तर प्रदेश के सभी मुख्य समाचारों के बारे में पूरी जानकारी देंगे नीचे लिखे लेख को ध्यानपूर्वक अवश्य पढ़े।

UP NEWS 22 DECEMBER TODAY
UP NEWS 22 DECEMBER TODAY

UP News

उत्तर प्रदेश के सबसे बड़ी खबर उत्तर प्रदेश में भर्ती ठंड है की वजह से बदल गया सभी माध्यमिक स्कूलों का समय अब सुबह 10:00 बजे से होगी क्लासेस अब 5 घंटे ही चलेगी कक्षाएं योगी सरकार के निर्देश के अनुसार अब 10:00 बजे से दोपहर 3:00 बजे तक ही चलेंगे क्लास।

अगली बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के एक और शहर में चलने जा रही है मेट्रो ट्रेन फरवरी में प्रधानमंत्री मोदी प्रायोरिटी कॉरिडोर का करेंगे लोकार्पण. बड़ी खबर अब झांसी में नवजात शिशुओं का होगा बेहतर इलाज NICU वार्ड में मिलेगी वर्ल्ड क्लास सुविधा। झांसी के मेडिकल कॉलेज में 51 बेड का नया निक्कू वर्ड बनाया जा रहा है।

बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के इस जिले में बिना रजिस्ट्रेशन नहीं दौड़ सकेंगे ई रिक्शा पुलिस प्रशासन ने शुरू कर दी यह कार्रवाई उत्तर प्रदेश के संबल में यह निर्देश जारी हो चुका है. और योगी सरकार ने 2500 संविदा कर्मियों को दिया बड़ा तोहफा 31 मार्च तक बढ़ाई गई सेवा अवधि दरअसल जो कोरोना का नया वेरिएंट बढ़ रहा है इससे स्वास्थ्य सेवक कर्मियों की अवधि को बढ़ा दिया गया है।

अयोध्या से बड़ी खबर मल्टी लेवल पार्किंग शुरू प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयार हो रही रामनगरी. बड़ी खबर उत्तर प्रदेश की रोडवेज की बसों में बजेंगे राम भजन यूपीएसआरटीसी ने राम भक्तों के लिए बनाया खास प्लान 22 जनवरी को होने वाले राम लाल के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर अयोध्या पूरी तरीके से सजाई सवारी जा रही है अयोध्या को नव्य, दिव्या, भव्य अयोध्या बनाया जा रहा है। इसी पल के चलते अब सभी रोड बेजो में राम भजन लगाया जाएगा।

Read Also : January New Rate : जनवरी से देशभर मे क्या सस्ता क्या मँहगा हुआ तुरन्त जाने बहुत बडी खबर

उत्तर प्रदेश आज की बडी खबर

यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी रेल से आई बड़ी खबर कोहरे में भी रफ्तार से दौड़ेगी ट्रेन लगेगी 1091 फॉग सेफ डिवाइस। बडी खबर NIC पोर्टल पर अधिकारियों एवं कर्मचारियों की डिटेल होगी फीड 2024 के चुनाव को लेकर की यह बड़ी व्यवस्था प्रपत्र-1 पर सूचना भरकर मीटिंग में आनेके दिए निर्देश।

बड़ी खबर अनजान व्यक्तियों के कहने पर ना करें ऐप डाउनलोड पैरामेडिकल स्टाफ और छात्राओं ने साइबर क्राइम के प्रति किया क्या करूं दोस्तों आप भी किसी के कहने पर किसी भी प्रकार का कोई ऐप डाउनलोड ना करें नहीं तो आपके साथ भी धोखाधड़ी हो सकता है आपके बैंक अकाउंट से निकाल सकते हैं पैसे।

बड़ी खबर राम मंदिर में सामान रखने को 12000 लाकर बनेंगे 1 लाख से अधिक श्रद्धालुओं को मिलेगा इसका फायदा प्राण प्रतिष्ठा के बाद ट्रस्ट बदल सकता है दर्शन का समय 22 जनवरी को राममय होगी कुंभ नगरी माघ मेला में मनेगा दिव्य महोत्सव संत महात्माओं ने लिया निर्णय दीप जलेंगे भजन कीर्तन होंगे।

भारत एक्सप्रेस आज से लखनऊ होकर चलेगी ऑनलाइन बुकिंग खुली जय श्री राम के नारों के साथ बंदे भारत रवाना अयोध्या से 518 यात्री 8 घंटे का सफर तय कर पहुंचेंगे दिल्ली. लखनऊ मेट्रो को लेकर आई बड़ी खुशखबरी IIM और PGI तक जुड़ेगी नई मेट्रो लाइन सीएम योगी ने दिया यह आदेश, मथुरा वृंदावन समिति उत्तर प्रदेश के इन शहरों की बदलेगी तस्वीर सीएम योगी ने दिए सख्त निर्देश।

Read Also : New Year Bad NEWS : नए साल 2024 से पहले देश के लिए बहुत ही बुरी खबर ये राज्य ध्यान दें

UP Breaking NEWS

उत्तर प्रदेश मौसम समाचार वाराणसी में हुई झमाझम बारिश 18 जिलों में अलर्ट सुबह कानपुर और प्रयागराज में भी वर्षा पानी मुजफ्फरनगर में 4 डिग्री सेल्सियस पहुंच तापमान. बड़ी खबर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने लाभार्थियों को बांटे गैस सिलेंडर विकसित संकल्प यात्रा में शामिल होए और काशी विश्वनाथ का दर्शन पूजन भ किए।

मुख्य स्नान पर्वों पर विंध्याचल में 10 ट्रेनों का ठहराव होगा मकर संक्रांति मौनी अमावस्या वह बसंत पंचमी के दिन श्रद्धालुओं के लिए होगी सहूलियत। अगली बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के बीएसएनएल उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर अगले महीने से शुरू हो जाएगी 4G स्पीड। बड़ी खबर बैंकों में रुपए जमा कर भूल गए तो जाना होगा आरबीआई पहली अप्रैल से लागू होंगी नई व्यवस्था बैंकों में कोई भी जमा राशि 10 साल से अधिक लावारिस पड़ी है तो वह भारतीय रिजर्व बैंक को ट्रांसफर हो जाएगी।

यूपी बोर्ड से बड़ी खबर 5 जनवरी से शुरू होगी 12वीं की प्री बोर्ड प्रैक्टिकल परीक्षाएं गोरखपुर के 1.10 लाख अभ्यर्थियों के शामिल सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग रखनी पड़ेगी सुरक्षित यूपी बोर्ड में इस बार टोटल 8264 केंद्र पर होगी 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा जारी की गई अंतिम सूची।

Follow Google News Click Here
Whatsapp Group Click Here
Youtube Channel Click Here
Twitter Click Here